नशे ने तबाह किया एक और परिवार, इस हालत में मिली बेटे की लाश

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 04:03 PM (IST)

बटालाः गांव ठक्कर संधू के रहने वाले एक 22 वर्षीय नौजवान की नहर किनारे लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे थाना सेखवां के सब इंसपैक्टर बलकार सिंह, जतिंदर सिंह सहित ए.एस.आई. अमरजीत सिंह और बलविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नहर के किनारे एक नौजवान की लाश पड़ी है। जब वह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तो देखा कि नौजवान के मुंह और कान से झाग बाहर आ रही थी और आंख में से खून निकल रहा था। 

मृतक की पहचान दलजीत सिंह उर्फ दीपू पुत्र अलविंगदर सिंह निवासी ठक्कर संधू के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा दलजीत सिंह कादियां की दुकान में काम करता था। गत दिवस वह अपनी दुकान से 900 रुपए लेकर छुट्टी करके चला गया था, जिस बारे दुकान मालिक ने बताया। मृतक के पिता ने बताया कि जब देर रात मेरा बेटा घर वापिस न लौटा तो करीब रात 11 बजे पुलिस को सूचित किया।

पिता मे बताया कि आज सुबह फोन आया कि बेटे की लाश नहर किनारे पड़े हुई है। उन्होंने बताया कि मौके पर गए तो देखा कि लड़का मृत हालत में था। मृतक नौजवान के पास इकट्ठे हुए लोगों ने कहा कि इलाके में नशा धड़ल्ले से बिक रहा है और उक्त नौजवान की मौत नशे की ओवरडोज कारण हुई। पुलिस ने बताया कि लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बटाला में पोस्टमार्टम के लिए पहुंच दी है।फिलहाल मृतक के परिजनों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News