Video: शराब के नशे में धुत्त ASI आपे से हुआ बाहर, ढाबा मालिक व वेटर को जमकर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 04:23 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,सुमित): शहर के फाजिल्का रोड स्थित एक ढाबे पर गत रात सदर थाना जलालाबाद में तैनात एक एएसआई द्वारा वेटर पर ढाबा मालिक को कथित तौर पर नशे की हालत में थप्पड़ से मारपीट करने का सामने आया है। इस संबंधी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

जानकारी देते हुए कैप्टी ढाबा के संचालक लक्की कुमार ने बताया कि गत रात को ढाबा बंद हो चुका था व हम अपने लिए रोटी बना रहे थे। इस दौरान करीब 11:30 बजे कुछ पुलिस वाले आए व आते उन्होंने रोटी खाने की मांग की जिसके बाद उन्होंने पुलिस वालों को अंदर बिठाकर रोटी खिलानी शुरू कर दी, परंतु इसी दौरान पता नहीं एएसआई को क्या हुआ जब उनका वर्कर अंदर रोटी देने के लिए जा रहा था तो गेट में ही खड़े होकर एएसआई ने थापड़ मारने शुरू कर दिए, जबकि उसने संबंधित एएसआई से थप्पड़ मारने का कारण पूछा तो एएसआई ने मुझे भी थापड़ मारने शुरू कर दिए व मारकर चले गए, जबकि उस एएसआई ने शराब पी हुई थी। यह पूरी घटना बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

इस सम्बन्धित जब थाना सदर प्रमुख जसवंत सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त एएसआई का नाम सतपाल है और यह पुलिस लाइन फाजिल्का से बदल कर थाना सदर लगा है। इसके इलावा सतपाल के साथ मौजूद तीन और मुलाजिमों ने किसी तरह की कोई बातचीत उनके साथ नहीं की और दूसरे मुलाजिमों ने भी उक्त एएसआई को समझाने की कोशिश की। वहीं एसएसपी हरजीत सिंह ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद एएसआई सतपाल को लाइन हाजिर कर विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News