बड़ी खबरः जेल में बंद  गैंगस्टरों, आंतकियों को  मोबाइल फोन उपलब्ध करवाने वाला DSP गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 09:45 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): केंद्रीय जेल फिरोजपुर के डीएसपी गुरचरण सिंह धालीवाल (डिप्टी सुपरडेंट ) को जेल में बंद आंतकवादीयों, गैंगस्टरोD और नशा तस्करों को कथित रूप में सिम कार्ड सहित मोबाइल फोन उपलब्ध करवाने और उसके बदले में भारी पैसे वसूलने के आरोप में एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर मोहित धवन के नेतृत्व में थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 
यह जानकारी देते हुए एसएसपी फिरोजपुर श्री सुरेंद्र लांबा ने बताया कि थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस जब एसएचओ इंस्पेक्टर मोहित धवन के नेतृत्व में गशत और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए बगदादी गेट फिरोजपुर शहर के एरिया में पहुंची तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि केंद्रीय जेल फिरोजपुर का डीएसपी गुरचरण सिंह धालीवाल जो केंद्रीय जेल डिप्टी सुपरडेंट  के पद पर तैनात है, जेल में अपने स्टाफ के साथ मिलकर हवालातीयों और कैदियों को बड़े स्तर पर मोबाइल फोन, सिम और नशा उपलब्ध करवाता है और बाहर से नशा तस्करों से नशा मंगवा कर अपने स्टाफ द्वारा और खुद जेल के अंदर हवालातियों और कैदियों को सप्लाई करता है तथा अब भी केंद्रीय जेल फिरोजपुर में हवालातीयों और कैदियों द्वारा मोबाइल नंबर 96466 85719 और 9914187049 जेल के अंदर बरते जा रहे हैं । 

उन्होंने बताया कि पुलिस को यह भी  सूचना मिली कि केंद्रीय जेल फिरोजपुर के अंदर ही डीएसपी गुरचरण सिंह धारीवाल द्वारा गैंगस्टरो, आंतकवादीयों और नशा तस्करों के साथ मिलकर मोबाइल और नशीले पदार्थ  बाहरले प्रांतों और बॉर्डर क्रॉस से जेल के अंदर ड्रोन द्वारा मंगवाने की बड़े स्तर पर प्लानिंग की जा रही है । उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार 20/25 दिन पहले डीएसपी गुरुचरण सिंह धालीवाल द्वारा इस जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में बंद हवालातीयों, गैंगस्टरो और नशा तस्करों को 5 मोबाइल फोन  उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसके बदले में बड़े स्तर पर पैसे लिए गए हैं। लांबा ने बताया कि बताया कि एसएचओ इंस्पेक्टर मोहित धवन और उनकी पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत रेड ड करते हुए डीएसपी गुरचरण सिंह धालीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News