घरेलू परेशानी के चलते विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 04:20 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर) : अमृतसर के छेहर्टा में उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब जेठ और जठानी से परेशान होकर विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिला है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक हरप्रीत कौर के पति रोहित पासी ने बताया कि उसका बड़ा भाई विपन पासी तथा उसकी भाभी  पलक पासी अक्सर उनके साथ झगड़ते रहते थे। घर में उनसे ज्यादा बातचीत नहीं होती थी, इसके बावजूद उसके भाई-बहन उसकी पत्नी हरप्रीत कौर को ताना मारते रहते थे।

मृतका के पति ने बताया कि बीती रात भी उसकी  भाभी और भाई ने उनसे झगड़ा किया और काफी गलत बाते बोली। इस बात से परेशान होकर उसकी पत्नी ने अपने जेठ-जेठानी के नाम सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा कि उसे बहुत सारे अपशब्ध बोले। मैं अपने जेठ-जेठानी से दुखी होकर आत्महत्या कर रही हूं। मेरी मौत के लिए दोनों जिम्मेदार हैं।

मृतका के पति ने कहा कि पिछले 2 साल से अलग रह रहे थे। भाई-भाभी ने अपने माता-पिता को उनके घर से निकाल दिया था, जिसके बाद वे उनके साथ रह रहे थे। उन्हें यह सब बर्दाश्त नहीं हो रहा था कि वह माता-पिता को रोटी दे रहे हैं। पीड़ित ने कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस से न्याय की मांग कर रहे है।

दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि हरप्रीत कौर ने अपने जेठ-जेठानी से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवा लिया है। मृतक हरप्रीत कौर के पति के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जेठ-जठानी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News