कुशासन के चलते पंजाब की जनता उप-चुनावों में कांग्रेस को पटखनी देने के लिए तैयार : अकाली-भाजपा

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 08:49 AM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़(स.ह., शर्मा): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल व भाजपा के पंजाब अध्यक्ष श्वेत मलिक की अध्यक्षता में अकाली-भाजपा ने एक संयुक्त बैठक का आयोजन स्थानीय होटल में किया। इस बैठक के दौरान पंजाब में 4 सीटों पर होने वाले उप-चुनावों को लेकर सांझा रणनीति तैयार की गई व दोनों अध्यक्षों ने अपने-अपने पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं की संयुक्त रूप से जिम्मेदारी तय की। 
सुखबीर बादल व श्वेत मलिक ने संयुक्त तौर पर कहा कि इन विधानसभा हलकों में हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कुशासन के चलते जनता ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कांग्रेसी उम्मीदवारों को हार का मुंह दिखाया था और इस बार हो रहे उप-चुनाव में भी कांग्रेस को ऐसा ही सबक दोबारा मिलेगा। सुखबीर ने कहा कि हमारा गठबंधन कांग्रेस को पटखनी देने के लिए तैयार है। भाजपा व अकाली दल का अटूट गठबंधन है। 

सुखबीर बादल व श्वेत मलिक ने कहा कि कैप्टन सरकार ने पहले भी प्रदेश में हुए निगम चुनाव, परिषद चुनाव, पंचायत चुनाव व उप-चुनावों में जमकर सरकारी-तंत्र व प्रशासन का दुरुपयोग करते हुए धांधली व गुंडागर्दी की है और इस बार फिर से कैप्टन सरकार इन उप-चुनावों में भ्रष्टाचार व धांधली करने की रणनीति तैयार कर चुकी है, पर वह इसमें सफल नहीं होंगे। मलिक ने कहा कि पिछले सभी चुनावों में भी कांग्रेस की कैप्टन सरकार ने भाजपा-अकाली कार्यकत्र्ताओं पर झूठे मामले दर्ज किए थे और इस बार भी ऐसा ही होगा, लेकिन भाजपा-अकाली कार्यकत्र्ता कांग्रेसियों के भ्रष्टाचार व धांधली को जनता के दरबार में लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने रेत माफिया को खत्म करने के लिए हवाई सर्वेक्षण किया परंतु आज तक कोई भी नीति इसे खत्म करने के लिए नहीं बनी है। 

आज पंजाब में शराब की लागत पड़ोसी राज्यों से सबसे ज्यादा है और रैवेन्यू सब से कम है। 3 साल में कैप्टन सरकार ने सिर्फ ओ.एस.डी. व चेयरमैन लगाने का काम किया है और उसका सारा बोझ पंजाब के खजाने पर डाल दिया है तथा आज पंजाब में आर्थिक एमरजैंसी लागू करने का समय आ चुका है। पंजाब सरकार के सभी मंत्री, विधायक व अन्य नेता भ्रष्ट हैं और इसकी पुष्टि कांग्रेस के नेता खुद ही करते रहते हैं।इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश कैंथ, प्रदेश संगठन मंत्री दिनेश कुमार शर्मा, दलजीत सिंह चीमा, उपिन्दर जीत कौर, पूर्व भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा, अश्विनी शर्मा, मनोरंजन कालिया, तीक्षण सूद, महामंत्री राकेश राठौर, संजीव मिन्हास सहित कई भाजपा नेता व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News