पंजाब सरकार E-Way Bill और जॉब वर्क पर जल्द देगी राहत!

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 02:06 PM (IST)

जालंधर (सोमनाथ) : इंट्रा स्टेट ई-वे बिल की लिमिट 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख करने और जॉब वर्क पर ई-वे बिल से राहत मिल सकती है। यह भरोसा वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने चंडीगढ़ में शहर के कारोबारियों के डेलीगेशन को दिलाया। कारोबारी पिछले दो महीने से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में थे। 

PunjabKesari

इससे पहले भी कई संगठनों के प्रतिनिधि बादल दरबार में इन मुद्दों को लेकर चक्कर काट चुके हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। कारोबारियों ने मांग की कि लुधियाना शहर में छोटी-छोटी इंडस्ट्री हैं और उन पर जिस लिहाज से ई-वे बिल के सख्त नियमों को लागू किया जा रहा है, उससे मंदी के दौर से गुजर रहा कारोबार बंद होने की कगार पर आ गया है। इस दौरान मनप्रीत सिंह बादल ने भरोसा दिया कि सरकार भी इन मुद्दों पर गंभीर है और कारोबारियों को राहत देना चाहती है। इस मामले में पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल समेत कई अन्य संगठन भी सरकार पर लगातार दबाव बना रहे हैं, लेकिन अभी तक सरकार इंडस्ट्री को राहत नहीं दे पाई हैं। 

PunjabKesariइस मौके पर विधायक सुरिंदर डाबर के साथ चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एंड ट्रेडिंग इंटरप्रन्योर के प्रधान कुलवंत सिंह एन.के.एच. और चेयरमैन भूषण अबी, इंडक्शन फर्नेस ऑफ नॉर्दर्न इंडिया के प्रधान के.के. गर्ग, होलसेल वुल मार्केट एसोसिएशन के प्रधान रमेश गर्ग भी मौजूद रहे। डाबर ने दावा किया है कि एक हफ्ते के भीतर पंजाब सरकार महाराष्ट्र के तर्ज पर इंट्रा स्टेट ई-वे बिल की लिमिट को दोगुना करने और जॉब वर्क से ई-वे बिल हटाकर कारोबारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है। इसकी लगभग तैयारी कर ली है और कभी भी ये नोटिफिकेशन जारी हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News