लॉरेंस और भगवानपुरिया गैंग की तकरार में बंबीहा ग्रुप की Entry, फेसबुक पर पोस्ट डाल दी धमकी

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 12:36 PM (IST)

तरनतारन: गोइंदवाल साहिब जेल में रविवार को लॉरेंस गैंग द्वारा जग्गू भगवानपुरिया गैंग के शूटरों का कत्ल किया गया। इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग को विदेश में बैठकर चलाने वाले गोल्डी बराड़ द्वारा फेसबुक पर लेने के बाद अब दविंदर बंबीहा गैंग ने भी इस तकरार के बीच एंट्री की है। बंबीहा गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर गोल्डी बराड़ को निशाने पर लेते हुए लिखा,  "गोल्डी बराड़ और लॉरेंस पंजाब में स्टैंड होने के लिए किसी समय जग्गू भगवानपुरियां की जुत्तियां चाटते थे। 

क्या लिखा बंबीहा गैंग ने?
बंबीहा गैंग ने फेसबुक पर लिखा," गोल्डी बराड़ जिन लोगों से काम लेता है, उनके साथ ही बुरा करता है, ये हर किसी को पता है। गोल्डी बराड़ और उसका सारा ग्रुप  और तुम्हारा लॉरेंस जग्गू के जूते चाटते रहे है। पंजाब में स्टैंड होने के लिए जग्गू का इस्तेमाल किया। अब जब सिद्धू मूसेवाला को मार कर 4 पैसे इकट्ठे करने की बारी आई तो जग्गू को पीछे छोड़ दिया.. रही बात संदीप नंगल अंबिया की तो उसमें जग्गू ने कोई मदद नहीं की। संदीप तब ही मारा गया था क्योंकि वह जग्गू का 2 नंबर का सारा काम हैंडल करता था। गोल्डी बराड़ को उसके काम के लिए जग्गू ने जो भी आदमी दिए, वह सब मरवा दिए। गोल्डी अपना काम लेने के बाद लोगों को दोगला कहने लगा, सब से बड़ा दोगला गोल्डी बराड़ है, जो भी तेरे खिलाफ होता है, हमारे ग्रुप के साथ जोड़ देता है,समय आने पर तेरे साथ भी बहुत बुरा होगा। 

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की  जिम्मेदारी 
गोइंदवाल साहिब जेल कांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर लिखा कि जेल में मारे गए दूसरे गैंग के सदस्यों ने जग्गू भगवानपुरिया के कहने पर 2 दिन पहले हमारे भाई मनप्रीत भाऊ ढेपई से मारपीट की थी। आज हमारे भाइयों ने एक तरफ होकर उन्हें मार दिया। इस जग्गू ने हमारे भाई रूपा और मन्नू का ट्रैप लगवाकर एनकाऊंटर करवाया था। जग्गू हमारे ग्रुप की अंदर की बातें लीक  कर देता था.. जग्गू डबल क्रॉस कर पूरे ग्रुप के बारे में पुलिस को बता रहा...जो भी जग्गू का समर्थन करेगा, उसके साथ भी ऐसा ही होगा। इन्होंने पहले की थी तो जवाब मिल गया.. हम किसी भी गलत इंसान को अपने ग्रुप में नहीं रखेंगे तांकि जो गलती करेगा, उसे भुगतना पड़ेगा। उसने कहा कि भाईचारे में धोखा बिल्कुल माफी के लायक नहीं है  और जग्गू के जो लोग चिट्टा बेचते है वे भी अपनी तैयारी रखे, अब सबकी बारी आएगी। अब तक तो चुप रहे है कि चलो कोई बात नहीं पर हमरे ग्रुप ने ना नशा बेचना और ना ही किसी को बेचने देना.. जो भी किसी का चिट्टा बेचेगा, हम उसको मरवाएंगे। वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतह.. जय बजरंग बली। 

भगवानपुरिया ने भी कहा लेंगे बदले 
गैंगवार के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की गई एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें कहा गया है, 'मनदीप तूफान की हत्या से हमें बहुत दुख हुआ है..जिसने भी यह गलती की, उसे जल्द ही इसका भुगतान करना होगा...जिसने भी मिलकर हमारे भाई को मारने की साजिश रची है, चाहे वह अपना हो या दूसरा कोई..हम किसी से नहीं डरते, वह कोई भी हो, हम किसी से नहीं डरते.. हम अपने भाई की हत्या का बदला हत्या से लेंगे। पोस्ट में आगे लिखा है कि, 'मैं यह भी साफ कर देना चाहता हूं कि रूपा और मन्नू हमारे भाई थे और जिन्हें हम कभी भाई कहते थे...। जो कह रहे है कि जग्गू ने इनकी मुखबरी करके... वह एक भी सबूत दे दें...ऐसी घटिया हरकत हमने ना ही कभी की है तो ना ही करेंगे.. ना ही वाहेगुरु हमारे से आने वाले समय में करवाएं..।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News