हर आंख थी नम जब एक साथ जली परिवार के 3 सदस्यों की चिता

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 01:01 PM (IST)

तरनतारन(रमन) : गांव घुरकविंड के नजदीक वीरवार को हादसे का शिकार हुए एक ही परिवार के 3 सदस्यों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान गांव के हर निवासी की आंख नम थी। पट्टी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद थाना कच्चा पक्का की पुलिस ने मृतकों के शव वारिसों को सौंप दिए थे। वहीं पुलिस ने आरोपी कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है जो अस्पताल में उपचाराधीन है। 

PunjabKesari

गौर हो कि बीते वीरवार की शाम करीब 5 बजे गांव लोहका हरविंदर सिंह (24), उसकी मां मनजीत कौर (45) और बहन गुरविंदर कौर (18) मोटरसाइकिल पर किसी धार्मिक स्थान से लौट रहे थे। इसी दौरान ओवर स्पीड वरना कार सवार गुरप्रीत सिंह पुत्र सलविंदर सिंह निवासी गोरखा ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी और गुरप्रीत गंभीर जख्मी हो गया था, जिसे लोगों ने अस्पताल में दाखिल करवाया था। वहीं थाना प्रभारी हरचंद सिंह ने बताया कि मृतक हरविंदर सिंह के छोटे भाई राजविंदर सिंह (20) के बयान पर आरोपी कार चालक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

तीन चिताओं को दी अग्नि
पोस्टमार्टम के बाद जब शव गांव लोहका में पहुंचे तो राजविंदर सिंह का रो-रो कर बुरा हाल था। उसे समझ नहीं आ रहा था कि यह सब क्या हो गया। अंतिम संस्कार के समय राजविंदर ने अपनी मां, भाई और बहन की चिता को अग्नि दी, जिसे देख गांव वालों का कलेजा मुंह को आ गया। 

PunjabKesari

अकेला रह गया राजविंदर
इस हादसे ने पूरा हंसता-खेलता परिवार उजाड़ दिया, क्योंकि राजविंदर सिंह के पिता की मौत पहले हो चुकी है और अब मां, भाई और बहन के साथ गरीबी भरा समय बिता रहा था। घर में पैसों की परेशानी होने के कारण वह पढ़ाई छोड़कर नौकरी करने लगा था, हादसे के बाद अब वह अकेला रह गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News