जहरीली शराब कांड के बाद आबकारी विभाग की सख्त कार्रवाई, उठाया यह कदम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 02:48 PM (IST)

धूरी (जैन): जिला संगरूर में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के बाद सहायक आबकारी कमिश्नर रोहित गर्ग तथा आबकारी अधिकारी अरपिंदर रंधावा के निर्देशों पर विभाग के धूरी सर्कल के इंस्पैक्टर सतिगुरू सिंह तथा थाना सिटी धूरी के प्रमुख इंस्पैक्टर सौरभ सभ्रवाल की अगुवाई में एक टीम द्वारा स्थानीय झुग्गी-झोपड़ियों, बाजीगर बस्ती, राईस मिलों सहित अन्य इलाकों में चैकिंग की गई।

यह भी पढ़ें:  Raid करने गई Punjab Police की टीम पर हमला, चली ताबड़तोड़ गोलियां

इस दौरान शहर के विभिन्न इलाकों में पहुंची टीमों द्वारा लोगों को जागरूक करते हुए इंस्पैक्टर सतिगुरू सिंह ने कहा कि नकली शराब के कारण जिले में कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सस्ती शराब के लालच में जहां अपनी सेहत खराब कर रहे है, वहीं ऐसा करके वह अपनी जान को भी दांव पर लगा रहे है। उन्होंने लोगों को पंजाब सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त ठेकों के बिना अन्य किसी से भी शराब न खरीदने की हिदायत की।

यह भी पढ़ें: SEO व मेरिटोरियस स्कूल में दाखिला लेने वाले Students के लिए अहम खबर

उन्होंने कहा कि घरों या अन्य स्थानों पर लोगों द्वारा बेची जाने वाली हरियाणा मार्का या खुली शराब की गुणवत्ता सबंधी पता नही चलता है, जिस कारण यह शराब पीने से स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ता है। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति अपनी बनाई हुई या बाहर की शराब की बिक्री करता है, तो इस सबंधी आबकारी विभाग संगरूर या फिर पुलिस को सूचित किया जाए। उन्होंने कहा कि सूचना देने वाले का नाम व पता गुप्त रखने का भरोसा भी दिलाया। इस मौके आबकारी पुलिस का कांस्टेबल लाल सिंह भी मौजूद रहा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News