फिरौती लेकर काम करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, अदालत में होगी पेशी

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 06:36 PM (IST)

नवांशहर: फिरौती के लिए टारगेट को रास्ते से हटाने की डील करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य साजिशकर्ता अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इस संबंध में औड़ थाने के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर हेमन्त मल्होत्रा ​​ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में बस स्टैण्ड महल खुर्द के पास मौजूद थी, तभी पुलिस मुखबिर खास ने आकर पुख्ता सूचना दी कि अमरजीत सिंह उर्फ ​​मुन्ना पुत्र सुरजीत राम निवासी औड़ के ही किसी व्यक्ति से पुरानी दुश्मनी है और दोनों के बीच पहले से ही मुकदमे चल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति को रास्ते से हटाने के लिए उसने परमिंदर सिंह उर्फ ​​सोनू पुत्र ज्ञान चंद वासी गांव गरचा थाना औड़ से बात की। एस.एच.ओ ने बताया कि उक्त परमिंदर उर्फ ​​सोनू ने अमरजीत उर्फ ​​मुन्ना की पहचान संदीप कुमार उर्फ ​​दीप पुत्र सरदारा सिंह वासी मालपुर थाना औड़ और सुरिंदर कुमार उर्फ ​​बिट्टू पुत्र खरैती लाल वासी राहों से करवाई। इंस्पेक्टर मल्होत्रा ​​ने बताया कि पर्याप्त जानकारी मिली है, जिसमें कहा गया है कि यदि उक्त आरोपियों को अभी पकड़ लिया जाए तो जनहानि से बचा जा सकता है।

इंस्पेक्टर मल्होत्रा ​​ने बताया कि उक्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फिरौती की रकम तय करने वाले परमिंदर सिंह उर्फ ​​सोनू, संदीप कुमार उर्फ ​​दीप और सुरिंदर कुमार उर्फ ​​बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी अमरजीत सिंह उर्फ ​​मुन्ना अजय पकड़ से बाहर है। पुलिस गिरफ्त से बाहर शख्स की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों ने अमरजीत की तरफ से बताए गए व्यक्ति और उसके रिश्तेदारों को मारने के लिए 3 लाख रुपये में सौदा किया था, जिसकी फोटो लेकर आरोपियों को पकड़ लिया गया है। एस.एच.ओ मल्होत्रा ​​ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत में भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News