किसानों ने फिर किया जालंधर जम्मू नेशनल हाईवे जाम, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 12:21 PM (IST)

भोगपुर (सूरी):  पंजाब राज शक्ति निगम की भोगपुर डिवीज़न नीचे पड़ती सब डिवीजन नंबर 2 के लाहदड़ा फीडर और नंगल  फीडर के गांवों में बिजली स्पलाई न मिलने से परेशान किसानों द्वारा आदमपुर टी प्वाइंट और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया गया है।

PunjabKesari

उक्त धरना विधानसभा हलका करतारपुर के पचरंगा सर्कल के जत्थेदार और अकाली दल के उप प्रधान गुरदीप सिंह लाहदडा  नेतृत्व में लगाया गया है।  प्रदर्शनकारियों का कहना है कि  पावरकाम की तरफ से किसानों को बिजली स्पलाई नियमित रूप में नहीं दी जा रही है जिस कारण किसान धान की बिजवाई से पिछड़ता जा रहा है। उक्त फीडरों में पिछले कई दिनों से बिजली स्पलाई बंद है। इस सम्बन्धित वह कई बार विभाग के अफ़सरों में अपना मामला उठा चुके हैं लेकिन विभाग के अफसरों की तरफ से इस पर कोई भी कार्रवार्इ न किए जाने के कारण किसानों की तरफ से नेशनल हाईवे जाम कर दिया गया है।

 थाना प्रमुख भोगपुर मनजीत सिंह सब इंस्पेक्टर नवदीप कौर भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ धरने वाली जगह पर पहुंच गए। सड़क के दोनों तरफ़ वाहनों की लम्बी कतारें लगीं हुई हैं। बिजली बोर्ड के कुछ अफ़सर भी किसानों के साथ बातचीत करने के लिए पहुंच चुके हैं। इस धरने में पंचायत समिति मैंबर परमजीत पंमा अंमृतपाल सिंह खरल कलां और अन्य कई किसान पहुंच चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News