Farmer Protest: फेसबुक पर Live होकर किसान-मजदूरों ने काटे Jio के कनेक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 02:40 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार):  फेसबुक पर लाइव होकर आज किसान मजदूरों ने जिला फिरोजपुर में जिओ के टावरो के क्नेकशन काटे और  घोषणा की कि जब तक किसानों की मांगे पूरी नहीं हो जाती और केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी काले कानून रद्द नही कर दिए जाते तब तक वो जिओ के टॉवर नहीं चलने देंगे। 

PunjabKesari

फिरोजपुर के कस्बा ममदोट और सीमावर्ती गांव हजारा सिंह वाला में इन किसान नेताओं ने लाइव होकर लोगों को अपना संदेश भी दिया और कहा कि सभी वर्गों के लोग केंद्र सरकार तथा पूंजीपतियों को मुंहतोड़ जवाब दें। किसान मजदूर नेताओं ने कहा कि  किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के पंजाब प्रधान सतनाम सिंह पन्नू के नेतृत्व में किसान बड़े स्तर पर इन काले कानूनों के  खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं और कड़क की सर्दी में दिल्ली की सड़कों पर बैठे हुए हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर किसान बर्बाद होगा तो दुकानदार और अन्य सभी वर्गों के लोग भी बर्बाद हो जाएंगे और उनके भी काम धंधे बंद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष में बच्चे, बूढ़े, जवान, व्यापारी तथा कर्मचारी आदि सभी वर्गों के लोग किसानों का साथ दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि वोह  जहां-जहां भी जिओ के टावर लगे हुए हैं ,उन सभी टावरों के कुनैक्शन  काट देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News