मोदी का जन्मदिन मनाने वालों को किसानों की चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 08:30 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): संयुक्त किसान मोर्चे से संबंधी किसान जत्थेबंदियों के अधिकारियों ने आज बलविंद्र सिंह हरूवाल की अध्यक्षता में मीटिंग की। इस मीटिंग दौरान समूचे नेताओं ने जहां 27 सितम्बर के भारत बंद को सफल बनाने बारे विचार किया, वहीं उसके साथ ही 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने वालों का सख्त विरोध करने का भी ऐलान किया है। नेताओं ने कहा कि भारत बंद के दौरान सभी शहरों में विशाल रैलियां की जाएंगी जिसके अंतर्गत गुरदासपुर की रैली रेलवे फाटक पर होगी, जहां रेल और सड़क यातायात रोक कर रोष-प्रदर्शन किया जाएगा। 


उन्होंने कहा कि जत्थेबंदियों के नेता इस बंद की तैयारी के लिए 19 सितम्बर को रेलवे स्टेशन पर मीटिंग भी करेंगे। नेताओं ने ऐलान किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन मौके 17 सितम्बर को जिला गुरदासपुर में भारतीय जनता पार्टी को कोई भी कार्यक्रम नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 23, 24 और 25 सितम्बर को गांव पद्धर में पहुंच कर भारत बंद को सफल बनाने के लिए अपील की जाएगी।

 
इस मौके पर किसान नेता सुखदेव सिंह, तरलोक सिंह बहरामपुर, मक्खण सिंह कुहाड़, गुरदीप सिंह मुसतफाबाद, त्रलोक सिंह राऊवाल, पाल सिंह श्री हरगोबिन्दपुर, नरिंद्र सिंह रंधावा, करनैल सिंह. दलबीर सिंघ, बलबीर सिंघ रंधावा, चंदन सिंह आदि नेताओं ने कहा कि सभी जत्थेबंदियां और लोग एकजुट हैं और मोदी सरकार विरुद्ध चल रहे इस संघर्ष को लगातार जारी रखा जाएगा। किसानों की तरफ से शुरू की गई भूख हड़ताल आज भी जारी रही। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News