कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला गरमाया, किसान जत्थेबंदी ने दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 04:51 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. की कांस्टेबल कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में समुह किसान जत्थेबंदियां भी उसके समर्थन में खुल कर आई है। इस दौरान किसान, मजदूर और धार्मिक जत्थेबंदियों ने सरकार को किसी भी कार्रवाई करने से मना किया है। 

इस संबंध में किसान-मजदूर संघर्ष कमेटी कोट बुड्ढा के जिला प्रधान परमजीत सिंह ने कुलविंदर कौर का खुल कर समर्थन करने का ऐलान करते हुए कहा कि पहले तो समुह किसान जत्थेबंदी को गर्व है कि कुलविंदर कौर ने अपनी नौकरी की परवाह किए बिना भाजपा की चुनी गई एम.पी. कंगना रनौत को थप्पड़ मार कर सबक सिखाया है। उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर सुल्तानपुर लोधी की बेटी हैं, जिसके परिवार ने किसान आंदोलन में खुद को समर्पित किया हुआ है।       

PunjabKesari

किसान नेता ने कहा कि कंगना रनौत द्वारा जो किसान जत्थेबंदियों द्वारा अपने हकों के लिए शुरू किए आंदोलन के प्रति बेहद गलत शब्दावली का इस्तेमाल किया गया था, यह उसका नतीजा है। उन्होंने गुरु नानक की धरती सुल्तानपुर लोधी की निवासी बहन कुलविंदर कौर को सी.आई.एस.एफ. की नौकरी से निलंबित करने की निंदा की और कहा कि अगर बहन कुलविंदर कौर को जल्द बहाल नहीं किया गया तो समुह किसान जत्थेबंदियों द्वारा इसके खिलाफ तीखा संघर्ष शुरू किया जाएगा।    

उन्होंने कहा कि आज तक पंजाबियों को खराब बोलने वालों को सजा भुगतनी ही पड़ी है और कोई भी बचा नहीं। अब कंगना रनौत को किसानी संघर्ष का हिस्सा बन कर दिल्ली बॉर्डर पर बैठी मां-बेटियों और बहनों को अपशब्द बोलने की सजा देने वाले व्यवहार ने सियासी नेताओं को बयान देने से पहले कुछ सोच विचार करने और जुबान पर काबू रखने के लिए विशेष तौर पर प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि आज जरुरत है हमें अब एक होकर आगे आने कि ताकि आने वाली युवा पीढ़ी को बलिदान के लिए प्रेरित किया जा सके।       

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News