डिप्टी सी.एम. रंधावा खिलाफ अब फतेह जंग बाजवा ने खोला मोर्चा, मांगा इस्तीफा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 04:08 PM (IST)

गुरदासपुर (ब्यूरो) : उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर रंधावा के जमाई तरुणवीर सिंह को एडिशनल एडवोकेट जनरल नियुक्त किए जाने पर विरोधी पक्ष द्वारा जहां रंधावा पर शाब्दिक हमले किए जा रहे हैं, वहीं उनकी अपनी पार्टी के नेता भी उनको लपेटे में ले रहे हैं। जमाई को नौकरी देने के बाद कादियां के विधायक फतेह जंग बाजवा ने रंधावा पर तंज कसते हुए नैतिक आधार पर उनका इस्तीफा मांगा है।

पार्टी नेता राहुल गांधी और राज्य कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को उप मुख्यमंत्री के जमाई को एडिशनल एडवोकेट जनरल के पद से तुरंत हटाने की अपील करते हुए बाजवा ने कहा कि यह सरकार के कार्यकाल का अंत है। इसलिए इस मुद्दे पर पार्टी को लोगों का सामना करना मुश्किल हो जाएगा।बाजवा ने रंधावा को याद करवाते कहा कि कुछ महीने पहले जब उनके पुत्र की पंजाब सरकार में पुलिस इंस्पेक्टर के लिए नौकरी की बात चली थी तो उस समय रंधावा, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा, रजिया सुल्ताना, सुनील जाखड़ समेत ओर कुछ मंत्रियों ने इसका विरोध करते हुए मुझे निशाना बनाया था। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से उनके पुत्र अर्जुन बाजवा को तरस के आधार पर नौकरी दी जा रही थी।


मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा ने नवजोत सिद्धू का पक्ष लेते कहा कि राज्य कांग्रेस प्रधान जो कर रहे हैं, वह सही कर रहे हैं। नवजोत सिद्धू जो अपनी पार्टी के नेताओं पर सवाल कर रहे हैं, वह सही और उचित हैं। विधायक बाजवा ने इसको सरकार के कार्यकाल का अंत बताते कहा कि आगामी चुनाव में पार्टी को लोगों के सवालों का जवाब देना मुश्किल हो जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News