ससुर करता था नवविवाहिता से अश्लील हरकतें, विरोध किया तो पिस्तौल के बल पर की यह हरकत

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 07:36 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : भामियां इलाके की रहने वाली नवविवाहिता ने अपने ससुर पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। नवविवाहिता का आरोप है कि अक्सर वह उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करता था, जबकि वह उसका विरोध करते हुए अपना बचाव करती रही। लेकिन ससुर ने आखिर बार अपनी पिस्तौल के बल पर उसका शारीरिक शोषण किया। ससुर की इन हरकतों के कारण वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी और किसी तरह से अपने मायके सूचना दी। इसके बाद मायका परिवार ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी तो जांच के बाद थाना जमालपुर की पुलिस ने नवविवाहिता के पिता के बयान पर सतपाल शर्मा के खिलाफ जान से मारने की धमकियां देने व रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर सुभाष राज ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाने के साथ-साथ उसके कोर्ट में बयान भी करवाए जा रहे है।

 पति, सास व जेठ को भी की शिकायत 
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी 20 साल की बेटी की आरोपी के बेटे के साथ लवमैरिज हुई थी। उक्त आरोपी का बेटा व उसकी बेटी जिला कचहरी में एजेंट का काम करते है। उसकी बेटी की शादी अगस्त 2020 में हुई थी। शादी के करीब 6 महीने के बाद ही आरोपी ने उसकी बेटी पर गंदी नजर रखनी शुरू कर दी और उसे परेशान करना शुरू कर दिया। बेटी के अनुसार उसका ससुर उसे बहाने से अपने कमरे में बुला लेता था और उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करता था, जबकि वह हर बार विरोध कर अपना बचाव करती रही। उसने ससुर की हरकतों के बारे में अपने पति , जेठ व सास तथा ननद को भी बताया। इसके बाद घरवालों ने आरोपी को डांटा तो वह घर से भाग निकला और 2 दिन के बाद वापस आया। दोबारा फिर उसके ससुर ने उसके साथ हरकत की और फिर घर से भाग गया। आखिर उसने माफी मांगी और किसी को भी बात न करने के लिए कहा।

बहाने से लेकर गया था स्टोर में 
आरोपी ने 3 बार उसके साथ बुरी तरह से शारीरिक छेड़छाड़ की, लेकिन वह हर बार अपना बचाव कर लेती थी। एक बार उसने आरोपी की रिकार्डिग कर भी अपने सुसराल के लोगों को सुनाई तो बाद में उसके पति ने बहाने से उसके मोबाइल से वह रिकार्डिग डिलिट कर दी। पीड़िता का कहना है कि उसके ससुर ने  15 तोले के जेवर भी यह कह कर ले लिया कि उसकी ननद को पढाई के लिए विदेश भेजना है। हलाकि उसकी ननद को भी उसके ससुर की हरकतों के बारे में पता था। आखिर चौथी बार उक्त आरोपी उसे बहाने से तीसरी मंजिल पर स्थित स्टोर में ले गया और वहां जाकर उसने अपनी पिस्तौल निकाल कर उसे डराना शुरू कर दिया और धमकाते हुए कहा कि अगर उसने इस हरकत के बारे में अपने पिता को बताया तो वह उसे भी गोली मार देगा क्योंकि उसकी पुलिस में बहुत पहुंच है। परिवार के सदस्य नीचे ही बैठे थे। आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसका शारीरिक शोषण किया। अपने ससुर की इन हरकतों के कारण वह मानसिक तौर पर परेशान थी और काफी बीमार भी होगी। जिस पर उसने बहाने से अपने पिता को बुलाया और घर आकर सारी बात बताई। ससुर की सभी हरकतों के बारे में उसके पति, सास, जेठ व ननद को भी पता था, लेकिन हर बार वह माफी मांग कर और अपना दबाव दिखा कर वापस घर आकर उसे परेशान करता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News