पड़ोसन के प्यार में अंधे हुए 5 बच्चों के पिता ने करवाई Love Marriage, फिर हुआ वो जो सोचा न था

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 04:34 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां के गेट हकीमां के अधीन आते एक इलाके में 5 बच्चों का पिता पड़ोसन के प्यार में इतना अंधा हो गया कि उसने अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ कर पड़ोसन के साथ भाग कर शादी करवा ली। इसके बाद पीड़ित की पत्नी द्वारा अपने पांच बच्चों को लेकर इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है। इस संबंध में बात करते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि 2010 में उसकी शादी खुशदीप सिंह नाम के व्यक्ति से हो गई थी और उसके पांच बच्चे भी हैं। अब उसका पति उसे छोड़ कर पड़ोसन के साथ भाग गया है। उसने पड़ोसन से लव मैरिज कर ली है। 

पीड़िता सरबजीत कौर ने बताया कि पड़ोसन के पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उसके पति का पड़ोसन से अफेयर चला। इसे लेकर कई बार राजीनामा हो चुका है पर अब फिर से उसके पति ने उससे बिना तलाक लिए पड़ोसन को भगा कर उसके साथ कोर्ट में जाकर लव मैरिज करवा ली है। उसने बताया कि लव मैरिज करवाने के बाद उसका पति उसे फोन कर बार-बार घर आने के लिए कह रहा है। वह पड़ोसन और पत्नी दोनों को रखना चाहता है। उसका मकान भी गिरवी रखा गया है। उसने बताया कि वह 5 बच्चों को लेकर इंसाफ की गुहार लगा रही है। दुख बयान करते हुए सरबजीत कौर ने कहा कि पुलिस भी उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रही और पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। पीड़ित महिला ने मीडिया के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है। 

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई थी कि उसके पति ने पड़ोसन से शादी करवा ली है। इस संबंध में उन्होंने पीड़ित महिला को बताया कि वह इस संबंध में माननीय अदालत में केस दर्ज करवा सकती है क्योंकि लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हुए एक व्यक्ति ने कोर्ट मैरिज करवाई है, इसे लेकर पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर सकती।   

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News