मीटर काटने गए बिजली विभाग के अधिकारियों से हाथापाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 11:44 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी : सुल्तानपुर लोधी के मोहल्ला प्रेमपुरा की वीडियो एक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें सतनाम सिंह व उनकी पत्नी सर्बजीत कौर बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बहसबाजी करती हुई नजर आ रहे है और वीडियो में काफी भद्दी शब्दावली का उपयोग भी हो रहा है।

जे.ई. मान बहादुर ने बताया कि सतनाम सिंह निवासी मोहल्ला प्रेमपुरा का 15 हजार रुपए का बिजली का बिल बकाया था, जिनका विभाग के कर्मचारियों की ओर से बिजली का कनैक्शन काट दिया गया था परंतु सतनाम सिंह की ओर से फिर दोबारा बिना बिल जमा करवाई फिर दोबारा से अपना मीटर का कनैक्शन जोड़ लिया था। इसकी जानकारी उन्हें प्राप्त हुई, तो उन्होंने अपने लाइनमैन नरेश कुमार व राहुल को वहां भेजा। वहां जाकर मीटर हमारे कर्मचारी मीटर की तार काटने लगे, तो वहां पर उपस्थित सतनाम सिंह व उसकी पत्नी सर्बजीत कौर ने लाइनमैन नरेश कुमार व राहुल के साथ बहस बाजी करनी शुरू कर दी और उन्होंने हमारी ड्यूटी में भी विघ्न डाला।

उन्होंने कहा कि जिसके बाद जे.ई. हरदीप सिंह भी वहां पर पहुंच गए। उक्त व्यक्तियों ने गाली-गलौज किया और उनको धक्के भी मारे गए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उक्त महिला बिजली विभाग के कर्मचारियों को कह रही है कि वह उनको थप्पड़ मारेगी, जिसके बाद उक्त महिला बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी होती है।

जे.ई. मान बहादुर ने बताया कि हमारे एक कर्मचारी को चोट भी लगी है। उन्होंने बताया कि हमारी ओर से थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस को लिखित शिकायत भी दी गई है। उन्होंने एस.एस.पी. कपूरथला व डी.एस.पी. सुल्तानपुर लोधी से मांग की कि जिन व्यक्तियों ने हमारे कर्मचारियों पर हमला किया है। उन पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

दूसरे पक्ष ने आरोपों को झूठा व बेबुनियाद बताया

वहीं दूसरे पक्ष से सतनाम सिंह व उनकी पत्नी सर्बजीत मोहल्ला प्रेमपुरा ने बिजली विभाग के कर्मचारियों की ओर से लगाए गए आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पहला हमें बिना किसी बताएं हमारा मीटर काट दिया । क्योंकि वह बेगोवाल में किसी प्रोग्राम में गए हुए थे। जब वह आए तो उन्होंने देखा कि उनकी तार मीटर की कटी हुई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद हमारी ओर से हमारे पिताजी बिजली घर गए और उन्होंने पूछा कि हमारा मीटर क्यों काटा गया तो उन्होंने बताया कि आपका बिल बकाया है। इसके बाद हमने 5000 जमा करवा दिए थे। इसके बाद मीटर की तार जोड़ने के लिए हमारे पास से रिश्वत मांगी गई।

सर्बजीत कौर ने कहा कि हम ने बिजली विभाग के कर्मचारियों से अपील की कि हमारा 15 हजार रुपए बिल है। इसमें हमने 5000 बिल जमा करवा दिया है। बाकी बिल भी हम जल्द ही जमा करवा देंगे तो उन्होंने कहा कि सोमवार को 10/15 बिजली विभाग के कर्मचारी आए और आते ही हमारे साथ गाली-गलौच करने लगे तो हमारी वीडियो बनाने लगे। हमने कहा कि हमारी वीडियो मत बनाओ तो उन्होंने आगे से हमारे साथ गाली-गलौज किया। उन्होंने कहा कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, वह भी तोड़ मरोड़ कर पेश की गई है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की ओर से पहले बिल माफ किए गए थे। इस दौरान हमारा कुछ बिल माफ हो गया था। इसके बाद अब बिल आया है। इसके कारण हमारा बिल बकाया रह गया है परंतु उन्होंने अब सभी बिल जमा करवा दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News