Jalandhar के इस ट्रैवल एजेंट के खिलाफ FIR दर्ज, हैरान करेगा पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 01:01 PM (IST)

जालंधर : पंजाब में ट्रेवल एजेंटों द्वारा लोगों से धोखाधड़ी के मामले सुलझने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे ही एक मामला जालंधर शहर से सामने आया हैं जहां वीवी ओवरसीस के ठग ट्रेवल एजेंट साहिल घई पर एफआईआर दर्ज की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अरोड़ा प्राइम टॉवर में वीवी ओवरसीस के ट्रेवल एजेंट ने कनाडा भेजने का लालच देकर एक व्यक्ति से ठगी की है। 

मामले की शिकायत देते हुए शिकायतकर्ता अमन सिंह निवासी नारायणगढ़ अम्बाला ने पुलिस को बताया कि 2020 में उसने साहिल घई निवासी लुधियाना से उसके जालंधर दफ्तर में मुलाकात की थी। इस दौरान कनाडा भेजने के का झांसा देकर उसने वीजे के लिए 3.47 लाख रुपए ले लिए। फिर उसने धीरे -धीरे बात करना भी छोड़ दिया। इसके बाद जब शिकायतकर्ता एजेंट साहिल के दफ्तर गया और पैसे मांगे तो एजेंट ने पैसे देने से इंकार कर दिया। 

शिकायतकर्ता ने उक्त मामले की पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने एजेंट साहिल घई पर एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जांच दौरान सामने आया है कि एजेंट साहिल लंबे समय से चल रहे नेक्सस का किंगपिन भी है। बताया जा रहा है कि एजेंट के खिलाफ और भी शिकायतें मिल सकती है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News