गैस कटर से काटते समय ATM को लगी आग, नकदी और AC जलकर खाक, फरार हुए चोर

12/16/2020 12:30:51 PM

लुधियाना (ऋषि): फिरोजपुर रोड पर पंजाब एंड सिंध बैंक का ए.टी.एम. लूटने का प्लान आग लगने के चलते असफल हो गया और चोर साथ लेकर आया गैस कटर व छोटा सिलैंडर मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

आग लगने से मशीन के अंदर पड़े नोट, ए.टी.एम. बूथ में लगा ए.सी. जल गए। फिलहाल थाना सराभा नगर की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर की एक प्रमुख रोड पर वारदात करने पहुंचे व फिर आसानी से फरार हुए चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोलकर रख दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ब्रांच मैनेजर अमर कुमार निवासी शहीद भगत सिंह नगर ने बताया कि गत 14 दिसम्बर सुबह ए.टी.एम. खोलने वाले युवक सुनील कुमार ने फोन कर ए.टी.एम. बूथ में आग लगने की सूचना दी। जब मौके पर आकर कैमरें चैक किए तो पता चला कि प्रात: लगभग 4.20 बजे पहले एक चोर ने ए.टी.एम. बूथ के शटर का ताला काटा, फिर शीशा तोड़कर अंदर दाखिल होकर वहां लगे कैमरे पर स्प्रे कर उसे घुमा दिया। इसके बाद ए.टी.एम.को गैस कटर से काटने का प्रयास किया लेकिन आग लगने पर घबरा गए और सामान मौके पर छोडक़र फरार हो गए। ए.टी.एम. में 5 लाख 23 हजार 700 रुपए की नकदी थी।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. दविंद्र कुमार के अनुसार इलाके में लगे स्मार्ट सिटी के कैमरों को खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों का कोई सुराग हाथ लग सके। अभी तक चोरों की गिनती स्पष्ट नहीं हो पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

static