Punjab : व्यापारी के घर पर देर रात Firing, बदमाशों ने बरसाई गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 10:45 PM (IST)

अमृतसर (जशन) : शुक्रवार को देर रात 2 युवकों ने सुंदर नगर निवासी सोडा व्यापारी के घर पर गोलियां चलाईं। ये सारी घटना सी.सी.टी.वी. में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें साफ दिख रहा है कि 2 युवक सोडा व्यापारी जगजीत सिंह व साजन के घर के गेट पर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे हैं। वीडियो में जिस प्रकार पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि पुलिस ने काफी सुराग जुटा लिए हैं और आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मामले में जानकारी देते हुए सोडा व्यापारी जगजीत सिंह ने बताया कि उन्हें इस घटना का पता सुबह लगा, जब उन्होंने अपने गेट पर गोलियों से बने हुए 10 के लगभग सुराख देखे। इसके बाद उन्होंने सी.सी.टी.वी. चैक किया तो पाया कि दोनों युवक सुबह तड़के 2 बजे उनके घर के बाहर आते हैं और ताबड़तोड़ फायरिंग करके चलते बनते हैं। उन्होंने बताया कि जब गोलियां चलीं, तब वो घर में ही सो रहे थे। गोलियों की आवाज को उन्होंने अंदर बैठे माना कि बाहर किसी ने पटाखे चलाए होंगे। जगजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि लगभग छ: माह पहले उन्हें धमकी भरा फोन आया था और उनसे 10 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी, परंतु उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

उन्होंने इस धमकी व फिरौती मांगने वाले फोन की पुलिस में कोई भी कंप्लेंट नहीं की, लेकिन अब जिस प्रकार गली में केवल उनके घर को टारगेट किया गया है, उससे उनके पूरे परिवार में दशहत व्याप्त है। वहीं वारदात के बाद इलाके में डर का माहौल बन चुका है। इस मामले में थाना रामबाग के पुलिस अधिकारी का कहना है कि वह इस मामले को लेकर जांच कर रहे हैं और जल्द आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News