विवाह समागम दौरान गैंगस्टर ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां , वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 12:47 PM (IST)

अमृतसरः गांव कंधोवाल में विवाह दौरान गैंगस्टर राणा कंधोवाल की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग की गई, जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि यह फायरिंग राणा नामक गैंगस्टर के विवाह की ख़ुशी को लेकर की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद अमृतसर देहाती पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari

पुलिस मुताबिक उक्त गैंगस्टर पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं और इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही है। गैंगस्टर कंधोवाल गांव का रहने वाला है। उसके विवाह समारोह दौरान ही अंधाधुंध गोलियां चलाईं गई हैं। राणा पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं और वह ज़मानत पर बाहर खुलेआम घूम रहा है लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते अमृतसर देहाती पुलिस ने इसको गिरफ़्तार नहीं किया।
PunjabKesari
जब राणा के विवाह पर गैंगस्टर की तरफ से फायरिंग की तो पुलिस हरकत में आई और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती देखकर इस पर अपराधिक आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज कर दिए गए। डी. एस. पी. विपन कुमार ने बताया कि पुलिस की तरफ से उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दें कि यदि समय रहते ही अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा इन्हें पकड़ लिया जाता तो घटना को अंजाम नहीं दे पाते। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News