जमीनी विवाद में बड़ी वारदात, घर में घुस चलाई गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:41 PM (IST)

पटियाला : शहर के मनजीत नगर इलाके में जमीनी विवाद को लेकर घर में घुस कर गोलियां चलने का समाचार मिला है। इस मामले में थाना त्रिपड़ी की पुलिस ने मनप्रीत सिंह निवासी मकान नं. 225 मनजीत नगर भादसों रोड पटियाला की शिकायत पर करने हरदीपक सिंह निवासी जैतो, गुरजेपाल, सुखबीर सिंह, गुरतेज भट्टी और 4 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मनप्रीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने उठ कर देखा कि करन, गुरजेपाल, सुखबीर सिंह और गुरतेज भट्टी, उनके घर के आंगन में खड़े थे, जिनके हाथों में पिस्तौल पकडे़ हुए थे। वह गेट पार करके अंदर आ गए थे और उसके साथ गाली गलौच करने लग पड़े और उसकी मारपीट करनी शुरू कर दी। करन दौलत ने अपने हाथ में पकड़े पिस्तौल का बट्ट उसके मुँह पर मारा, जब उसकी पत्नी छुड़ाने लगी तो करन दौलत ने उस पर पिस्तौल लगा कर लड़के को बाहर बुलाने के लिए कहा।

इसके बाद जब उसका लड़का तेगबीर अपने कमरे से बाहर आया तो बाहर खड़े अज्ञात व्यक्तियों ने उसके घर पर फायरिंग करनी शुरू कर दी और कर्ण ने जान से मारने की नियत के साथ अपने हाथ में छोटी दुकान पिस्तौल का फायर शिकायतकर्ता की तरफ किया तो वह एक तरफ हो गया और फायर शिकायतकर्ता की पत्नी की तरफ से उठाई हुई पोती के कान के पास की गुजर गया। इसके बाद 2 कारों पर सवार हो कर आए व्यक्तियों ने जान से मारने की नियत के साथ उसके घर में दाखिल हो कर फायरिंग की। उन्होंने बताया कि इस झगड़े का कारण जमीनी विवाद है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News