पंजाब में चली ताबड़तोड़ गोलिया, पिता-पुत्र को उतारा मौ+त के घाट

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 09:54 AM (IST)

पंजाब डेस्क: फाजिल्का के गांव पाका में पिता-पुत्र की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक और हमलावर दोनों एक ही गांव के हैं। इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए अवतार सिंह के भाई कारज सिंह ने बताया कि उसके भाई अवतार सिंह ने गांव में ही करीब 8 एकड़ जमीन ठेके पर ली थी। उसने बताया कि उसके भाई ने जो जमीन ठेके पर ली थी, उस जमीन पर पहले ठेके पर लेकर खेती करने वाले आरोपी से रंजिश रखते थे। उसने बताया कि उसका भाई अवतार सिंह और भतीजा हरमीत सिंह आरोपियों से बाद ठेके के लिए खेतों में पानी की बारी लगा रहे थे।  तभी आरोपी मौके पर आए और पहले अपने भतीजे हरमीत सिंह को रिवॉल्वर से गोली मारी और फिर उसके भाई अवतार सिंह को भी गोली मार दी।

कारज सिंह ने बताया कि पहले आरोपी इस जमीन को ठेके पर लेकर खेती करता था, लेकिन अब पिछले 2 साल से उसका भाई अवतार सिंह खेती कर रहा था और इसी बात की रंजिश के चलते उसने अपने भाई और भतीजे की हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। डी.एस.पी. का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News