Punjab में  Firing, बाइक सवार युवकों ने रेडीमेड स्टोर पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 09:42 PM (IST)

चौक मेहता :  आज सुबह करीब 9 बजे स्थानीय शहर के अंदर मेहता रोड पर स्थित मशहूर दुकान बूटा रेडीमेड स्टोर (फैशन फॉर यू) पर 3 अज्ञात युवकों द्वारा की गई। फायरिंग से जहां एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं बाजार के सभी दुकानदारों के मन में भी भय पैदा हो गया है। सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर कई सवाल उठ रहे हैं।

पीड़ित दुकान मालिक कमल शर्मा ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे उन्होंने दुकान खोली ही थी कि एक प्लेटिना मोटरसाइकिल पर 3 युवक दुकान के सामने रुके, उनमें से दो उतरकर दुकान के सामने आए और रिवाल्वर से गोली चलानी शुरू कर दी, जो दुकान के सामने लगे शीशे पर लगी। इसके बाद उक्त युवक फरार हो गए। हमलावरों के चेहरे ढके होने के कारण पहचान नहीं हो सकी। इस गोलीबारी में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन एक आम दुकानदार पर इस तरह के हमले से पूरा दुकानदार वर्ग भय के माहौल बन गया है। घटना का जायजा लेने पहुंचे डी.एस. पी. जंडियाला गुरु रविंदर सिंह ने कहा कि एस.एच.ओ. अजयपाल सिंह के नेतृत्व में थाना मेहता की पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रहे है और जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी चौक मेहता स्थित मास्टर बुक स्टोर पर फायरिंग हुई थी, जिसके अपराधियों को थाना मेहता की पुलिस ने विगत दिवस गिरफ्तार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News