पंजाब के इस जिले में ताबड़तोड़ फायरिंग , गर्माया माहौल, देखें मौके की तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2024 - 02:59 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): जिला गुरदासपुर के गांव डेयरीवाल किरण में दो गुट आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर फायरिंग की। वहीं युवाओं को समझाने पहुंचे आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष की कार पर भी दूसरे गुट के युवाओं ने तेजधार  हथियार से हमला कर तोडफ़ोड़ की। इस घटना में आम आदमी पार्टी (आप) के ब्लॉक अध्यक्ष समेत दोनों गुटों के चार लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

सिविल अस्पताल में भर्ती आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष जतिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के कुछ युवक किसी बात पर झगड़ा कर रहे थे। झगड़े के बारे में पता चलते ही जब वह झगड़ा सुलझाने के लिए गांव में गया तो वहां मौजूद एक गुट के युवकों ने उसकी कार पर तेजधार हथियारों से हमला कर कार क्षतिग्रस्त कर दी तथा उसे भी  घायल कर दिया।

PunjabKesari

इसके बाद उसके दोस्त मौके पर पहुंचे और उसकी जान बचाई. इसी बीच दोनों तरफ से गोलियां चली। उन्होंने बताया कि दूसरे गिरोह के युवकों के पास अवैध हथियार थे, जबकि उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए हवाई फायरिंग की।इस घटना में उनके चाचा लखविंदर सिंह भी घायल हो गए। दूसरे गुट के युवक मनप्रीत सिंह ने बताया कि उसका गांव के ही कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था, क्योंकि वे सोशल मीडिया पर सरकार और नशे के खिलाफ वीडियो डालते रहते हैं। इस संबंध में उक्त गांव के आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ युवकों ने पहले उसे धमकी देते हुए वीडियो डिलीट करने की बात कही थी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ है। इसी बीच दूसरी ओर से फायरिंग की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News