पैसे के लेनदेन को लेकर घरों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 22 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 12:46 PM (IST)

तरनतारन : पैसों के लेनदेन को लेकर दो घरों पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने के मामले सामने आए हैं। इस संबंध में थाना खालड़ा की पुलिस ने 2 अलग-अलग मामले दर्ज करते हुए 22 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि दो घरों पर किए गए हमले की वारदात के बाद परिजनों और आसपास के लोगों में काफी सहम का माहौल देखने को मिल रहा है।   

महल सिंह पुत्र दरबारा सिंह निवासी माडी मेघा ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि कल शाम करीब 4 बजे जब वह और मनदीप सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह और जसवन्त सिंह पुत्र तीर्थ सिंह निवासी माडी मेघा अपनी गाड़ी में भिखीविंड की ओर से अपने घर वापिस आ रहे थे तो उसके घर के आगे काफी गाड़ियां और लोग खड़े हुए थे। उसने गोलियां चलने की आवाज सुनी तो बाहर निकल कर देखा कि जगरूप सिंह उर्फ ​​​​जूपा पुत्र सुखविंदर सिंह के अलावा 15 अन्य अज्ञात व्यक्ति घर पर मौजूद परिवार के सदस्यों को जान से मारने की नियत से फायरिंग कर रहे थे।      

इस स्थिति को देखते हुए उसने जब शोर मचाया तो अन्य लोग इकट्ठा हो गए। उसे देख कर उक्त सारे आरोपी अपनी गाड़ियों में सवार होकर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस फायरिंग के दौरान उसके घर का काफी नुक्सान हुआ है और दिवारों में गोलियां लगी हुई है और शीशे टूट चुके है। महल सिंह ने बताया कि परिवार के सारे सदस्यों ने बड़ी मुश्किल से छिप कर हमलावरों से जान बचाई है। उन्होंने बताया कि इस हमले की वजह रंजिश है कि उसके बेटे रोबिन प्रीत सिंह के साथ जगरूप सिंह उर्फ ​​जूपा का कोई पैसों का लेनदेन चलता था, जिस कारण यह हमला किया गया है। 

वहीं दूसरे मामले में सुखविंदर सिंह पुत्र तीर्थ सिंह निवासी माड़ी मेघा ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि गत 10 जुलाई की रात करीब 10 बजे जब घर में परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे तो करीब 11.30 बजे रोबिन प्रीत सिंह पुत्र मौजूद थे सिमरनजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी माडी मेघा के अलावा तीन अज्ञात व्यक्ति जिनके पास पिस्तौल और 315 बोर की राइफल थी द्वारा जान से मारने की नीयत से सीधा घर पर फायर करने शुरू कर दिए गए। इस फायरिंग के दौरान घर में काफी नुकसान हुआ है। सुखविंदर सिंह ने बताया कि इस हमले की वजह की रंजिश यह है कि उसके लड़के जगरूप सिंह ने रोबिन प्रीत सिंह से 4 लाख रुपये लेने थे और जब पैसे मांगे को हमलावरों ने घर पर हमला कर दिया।        

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. भिखीविंड प्रीत इंदर सिंह ने बताया कि दोनों मामलों में आपसी पैसों का लेनदेन था, जिसके चलते एक-दूसरे के घरों पर गोलियों से हमला किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुल 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News