गोदाम के चौकीदार को बंधक बनाकर ट्रक में लोड की चीनी की बोरियां

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 07:39 PM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले के गांव बालेचक्क स्थित सुपर एग्री के गोदाम में पड़ी चीनी की बोरियों को 16 अज्ञात व्यक्ति ट्रक में लोड करके ले गए। इससे पहले उक्त व्यक्ति दीवार फांदकर गोदाम में दाखिल हुए और चौकीदार को बंधक बनाया। फिर गोदाम में ट्रक लाकर वारदात को अंजाम दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर थाना सिटी तरनतारन से पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है। 

पुलिस को दी शिकायत मे गोदाम के सुपरवाइजर गुरप्रताप सिंह ने बताया कि गत रात गोदाम में कुछ व्यक्ति दीवार फांदकर दाखिल हुए, जिन्होंने चौकीदार रन बहादुर पुत्र मन बहादुर मूजम वार्ड नंबर-4 जिला पालक थना बालूपक नेपाल को बंधक लिया। इसके बाद गोदाम में कुछ अज्ञात व्यक्ति ट्रक समेत आए और गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम से चीनी की बोरियां चोरी कर ली। 

सुपरवाइजर के अनुसार उक्त आरोपी करीब 30 टन चीनी चोरी करके ले गए। जिस की कीमत 9 लाख रुपए के करीब बनती है। इस संबंधी थाना सिटी तरनतारन के प्रभारी इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर ए.एस.आई. जगबंस सिंह को भेजा गया है, जिन्होंने गोदाम सुपरवाइजर गुरप्रताप सिंह के बयानों पर कार्रवाई शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News