Flipkart ने फ्लोर मैट से हटाई Golden Temple की फोटो, सिख संगत का माफी से इंकार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 12:51 PM (IST)

चंडीगढ: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस.जी.पी.सी) के हस्तक्षेप के बाद ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपनी गलती सुधारते हुए साइट से प्रोडेक्ट के विज्ञापन को हटा दिया है। हालांकि बताया जा रहा है कि एस.जी.पी.सी. और सिख संगत कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अभी भी अड़े हुए है। 
PunjabKesari
बेअदबी की दूसरी घटना
कंपनी ने दावा किया है कि उनसे हुई भूल को सुधारते हुए उन्होंने शिकायतकर्त्ताओं से माफी मांग ली है। जबकि डिजिटल मार्केटिंग साइट पर यह दूसरी घटना है। इससे पहले एमेजॉन ने भी टाइल्स पर श्री दरबार साहिब की तस्वीर छाप दी थी। एस.जी.पी.सी. व सिख संगत की आपत्ति के बाद कंपनी ने उक्त सामग्री को साइट से हटा दिया था, जिसके बाद एमेजॉन ने भी इस गलती के लिए एस.जी.पी.सी. से माफी मांगी थी और यह मामला थम गया था। वहीं बार-बार ऐसी बेअदबी होने की घटना की वजह से सिख संगतों में रोष है और उनकी तरफ से कार्रवाई की मांग की जा रही है। ठ

PunjabKesari
क्या है मामला
गत दिवस फ्लिपकार्ट की तरफ से अपनी वैबसाइट पर फ्लोर मैट की बिक्री के लिए प्रसारित की गई एक तस्वीर पर श्री हरिमन्दिर साहिब के तस्वीर वाले मैट दिखाए गए थे। इस मामले को लेकर सिख भाईचारे में भारी रोष पाया जा रहा है और कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर भी मांग की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News