आज से घरेलू उड़ाने शुरू, जालंधर से आदमपुर एयरपोर्ट के रास्ते बन रहे फ्लाईओवर बने बड़ी मुसीबत

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 02:22 PM (IST)

पंजाब डेस्क: आज आदमपुर एयरपोर्ट से घरेलू उड़ाने शुरू हो गई हैं। सूत्रों से रविवार दोपहर 12.50 बजे आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से नांदेड़ साहिब के लिए वाया हिंडन एयरपोर्ट से पहली उड़ान शुरू होने की खबर मिली थी। आदमपुर एयरपोर्ट से जो घरेलू उड़ाने शुरू हो रही है उससे एक तरफ तो व्यापारियों व आम लोगों को बड़ी राहत मिली है। वहीं दूसरी ओर लोगों का एयरपोर्ट पहुंचना आफत से कम नहीं है। 

आदमपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के लिए यात्रियों को बड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ेगा क्योंकि जालंधर-होशियारपुर रोड पर जंडू सिंगा और आदमपुर पहुंचने के रास्ते में  2 फ्लाईओवर बन रहे हैं जिससे यहां कई-कई बार तो लंबा जाम लग जाता है। जालंधर से आदमपुर एयरपोर्ट पहुंचने के लिए लोगों को करीब 2 घंटे का समय लगता है। 

PunjabKesari

बता दें कि 2-3 किलोमीटर की दूरी तय करने में 20 या 30 मिनट लग जाते हैं। वहीं आदमपुर से आगे एयरपोर्ट जाने के लिए सिंगल लेन ही है। एक तरफ नहर तो दूसरी ओर खेत हैं। इस रास्ते पर हादसे का खतरा बना रहता है। जानकारी के लिए बता दें कि 10 मार्च को पी.एम. मोदी ने आदमपुर एयरपोर्ट पर नई टर्मिनल का उद्घाटन किया था। करीब 4 साल बाद यह लंबा इंतजार खत्म हुआ है। 

सूत्रों के मुताबिक आज स्टार एयर लाइन आदमपुर (जालंधर) से 12.50 बजे  पहली उड़ान भरेगी और 1.50 बजे हिंडन एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। हिंडन से 2.15 बजे चलने वाली फ्लाइट 4.15 बजे नांदेड़ और 4.45 बजे वहां से चलकर 6.05 बजे बेंगलुरू पहुंचेगी। वहीं दूसरे दिन सुबह बेंगलुरू से 7.15 बजे और नांदेड़ में 8.35, नांदेड़ से 9 बजे फ्लाइट चलेगी जोकि 11 बजे दिल्ली पहुंचेगी। इसके बाद 11.25 से हिंडन (दिल्ली) से चलने वाली फ्लाइट 12.25 पर आदमपुर (जालंधर) पहुंचेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News