घनी धुंध के कारण हुआ भयानक सड़क हादसा, ट्रक को लगी आग

1/15/2021 5:21:00 PM

तपा मंडी (गर्ग, शाम): रात कोई 10 बजे के करीब घनी धुंध कारण बरनाला-बठिंडा मुख्य मार्ग पर मेहता चौंक में ट्रक और बोलेरो पिकअप के बीच हुई भयानक टक्कर में ट्रक को आग लगने के कारण राख हो गया और दोनों वाहनों के 3 जनों के जख्मी के अलावा लाखों रुपए का समान जलकर भी राख होने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

जानकारी अनुसार ट्रक जो राईस बरान का भरा हुआ था, जिसको बेअंत सिंह पुत्र काला सिंह चला रहा था, हंड्याया की तरफ रहा थी और पिकअप गाड़ी जो कापियों की भरी हुई थी, जिसको भूरा सिंह निवासी संघेड़ा चला रहा था, बरनाला से बठिंडा की तरफ कापियों छोड़ने जा रहा थी। जब मेहता चौंक नजदीक पहुंचा तो घनी धुंध होने के कारण डिवाइडर के साथ टकराकर रोंग साइड चली गई तो तपा साइड से आता तेज रफ्तार ट्रक के साथ टकरा गया और ट्रक को देखते-देखते आग लग गई। ट्रक चालक ने होशियारी इस्तेमाल करते छलांग मारी और जख्मी हो गया। 

terrible accident due to dense fog  millions of goods burnt due to truck fire

घटना का पता लगते ही एस.एच.ओ. सतपा नरदेव सिंह का नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने इस की सूचना फायर ब्रिगेड बरनाला और मिंनी सहारा क्लब के वालंटियर को दी तो फायर टीम के कर्मचारी गुरजंट सिंह, सुखविन्दर सिंह और जसविन्दर सिंह ने पहुंचकर ट्रक को लगी आग पर काबू पाया और एंबुलेंस द्वारा जथ्मियों भूरा सिंह,राहुल कुमार और बेअंत सिंह को सिविल एस्पताल दाखिल करवाया गया। इस हादसे में ट्रक में भरा राइस बरान समेत जलकर राख हो गया,और पिकअप गाड़ी हादसाग्रस्त होने के कारण लाखों रुपए का नुकसान हो गया, परन्तु जानी नुकसान से बचाव रहा। मौके पर उपस्थित लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि 300 हजार की आबादी वाली मंडी में फायर ब्रिगेड गाड़ी की मांग लंबे समय से जा रही है परन्तु पूरी न होने पर प्रशासन खिलाफ रोष प्रकट किया। पर 12 घंटे बीतने के बावजूद भी आग सुलग रही थी।


Mohit

Recommended News