पूर्व आप महिला वर्कर का दूसरा बेटा भी निकला बुकी, 12 साथियों सहित भेजा जेल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 01:15 PM (IST)

लुधियाना : बुकियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा यहां से लगाया जा सकता है कि इस बार बुकियों ने दूर जाने की बजाय पुलिस लाइन के बिल्कुल पास ही किराए पर घर लेकर आई.पी.एल. पर सट्टा लगाना शुरू कर दिया। जहां पर हर समय कोई न कोई जी.ओ. मौजूद रहता है। पुलिस ने जिन 13 बुकियों को पकड़ा है, उनमें से एक विधानसभा हलका पश्चिमी की पूर्व महिला आप वर्कर का छोटा बेटा साहुल भाटिया भी शामिल है,इसी महिला वर्कर के बड़े बेटे राहुल भाटिया को विगत दिनों सी.आई.ए.-2 की पुलिस ने आई.पी.एल. मैचों पर सट्टा लगवाते दबोचा था,लेकिन उसके बाद भी इन्होंने सुधरने का नाम नहीं लिया।

जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ए.एस.आई. कश्मीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विनोद कुमार की तरफ से पुलिस लाइन के नजदीक किराए का मकान लेकर उस पर आई.पी.एल. मैचों पर सट्टा लगवाया जा रहा है। जिसके बाद रविवार को पुलिस ने रेड कर 13 बुकियों को दबोच लिया। जिनके पास से पुलिस को 2 लाख 46 हजार रुपए की नकदी और 6 मोबाइल फोन मौके पर बरामद हुए। पुलिस ने सभी के खिलाफ‌ डिवीजन नंबर 8 में गैंबलिंग एक्ट व धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया है।

मांगा 3 दिन का रिमांड, नहीं मिला

जांच अधिकारी कश्मीर सिंह के अनुसार आरोपियों को अदालत में पेश करने के उपरांत माननीय जज से 3 दिन का रिमांड मांगा गया था, ताकि पता चल सके कि इस खेल में कौन-कौन शामिल है, लेकिन सभी को जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं।

3 महीने पहले लिया किराए पर घर

जांच अधिकारी कश्मीर सिंह के अनुसार आरंभिक जांच में सामने आया है कि 3 महीने पहले ही घर किराए पर लिया गया था, जिससे घर किराए पर लिया, उसे इस बारे में जानकारी है या नहीं, इस बात को जांच के बाद ही स्पष्ट किया जा सकता है।

हिस्सा न मिलने पर रेड करवाने की चर्चा

सूत्रों के अनुसार बुकियों से पहले हिस्सा लेने वाले आप नेता ने ही हिस्सा न दिए जाने पर गुस्से में आकर रेड करवाई है। सूत्रों के अनुसार आप नेता जो विधानसभा हलका पश्चिमी से पार्षद का चुनाव लड़ना चाहता है, पहले खुद ही खुलेआम सट्टे का कारोबार करवा रहा था, लेकिन विगत दिनों सी.आई.ए.-2 की तरफ से मामला दर्ज किया गया तो आप नेता की बिल्कुल न चली, जिसके बाद बुकी नें हिस्सा देना बंद कर दिया,इसी बात से गुस्साए आप नेता ने रेड करवा दी।

ये हैं पकड़े गए बुकी

विनोद कुमारॉ, सौबित गर्ग निवासी रगापुरी, अमरजीत सिंह निवासी बी.आर.एस. नगर, रमन कुमार निवासी न्यू अमन नगर, साहुल भाटिया निवासी जोशी नगर, चेतन, पुषार्थ निवासी न्यू कुंदनपुरी, लवेश कुमार, मनदीप सिंह निवासी हैबोवाल, सजून निवासी दुर्गापुरी, र्स्वण सोनी निवासी हंबड़ा रोड़,  प्रिंस निवासी झंडू कालोनी, हैबोवाल, दीपांशु सहोता निवासी कुंदनपुरी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News