पूर्व फौजी के कारनामे ने हिला दिया पूरा परिवार, सरेबाजार किया ये कांड

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 09:21 AM (IST)

भुनरहेड़ी/ पटियाला (स.ह., नौगावें, राजेश पंजौला) : कस्बानुमा गांव भुनरहेड़ी में किराए पर रहती मां-बेटी को सोमवार रात कृपाण से मौत के घाट उतार दिया गया। कत्ल की इस घटना को महिला के पति पूर्व फौजी ने अंजाम दिया। इसका कारण महिला के नाम पर मौजूद 4 एकड़ जमीन उसके नाम न करवाना रहा। 

यह परिवार बुढलाडा का रहने वाला बताया जाता है, जोकि कुछ दिन पहले ही यहां किराए का मकान लेकर रह रहा था। जमीन के कारण पति गुरमुख सिंह के साथ अनबन होने के कारण 45 वर्षीय हरप्रीत कौर अपनी 18 वर्षीय बेटी नवदीप कौर सहित भुनरहेड़ी में रह रही थी। सोमवार देर शाम जब वे बाजार में गई हुई थीं तो गुरमुख सिंह भी एक साथी सहित वहां आ गया।

उसने दोनों पर कृपाण के साथ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। रात साढ़े 9 बजे तक भी पुलिस भुनरहेड़ी में ही जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए राजेन्द्रा अस्पताल पटियाला में भेज दिया गया है। घटनास्थल पर पहुंचे एस.एस.पी. पटियाला दीपक पारिक, एस.पी. सिटी वजीर सिंह खैहरा, डी.एस.पी. (रूरल) सुखमिन्द्र सिंह चौहान, डी.एस.पी. देहाती सविन्दर सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. आदि ने दोहरे कत्ल की पुष्टि की है। एस.एस.पी. पारिक ने कहा कि जांच के बाद ही हत्या की स्थिति स्पष्ट होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News