एयर टिकट के नाम पर धोखाधड़ी, एजेंट को पकड़ने के लिए की जा रही छापेमारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 11:19 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया) : थाना दाखा की पुलिस ने अमृतपाल सिंह पुत्र कुलविंदर सिंह निवासी गांव कोटमाना के बयानों पर आस्ट्रेलिया की फर्जी टिकटें देने के मामले में  सुखबीर सिंह सुक्खा पुत्र हरभिंदर सिंह निवासी गांव धोखड़ के खिलाफ धारा 406, 420 आईपीसी के तहत  मामला दर्ज किया है। 

शिकायतकर्ता अमृतपाल सिंह ने अपने बयान में आरोप लगाया कि उनके चाचा  गुरिंदर सिंह ने अपने परिवार सहित ऑस्ट्रेलिया से भारत आना था, इसलिए वह उन चारों के लिए ऑस्ट्रेलिया से आने के लिए अप-डाउन टिकटें बुक की थी, लेकिन सुख ऑनलाइन के मालिक सुख धोखड़ ने उन्हें चारों टिकटें ऑस्ट्रेलिया से भारत आने की दे दीं  लेकिन वापसी टिकट के लिए उन्होंने कहा कि ऑनलाइन इंटरनेट में समस्या आ गई है।

इसलिए वह कुछ दिनों तक वापसी टिकट दे देगा लेकिन उसने  नकली फाइल टिकट बनाकर दे दी और उससे 1,75,000 ले लिए लेकिन बाद में उसने वापसी टिकट रद्द कर दी और पैसे अपने पास रख लिए। 10 मार्च 2024 को उसके चाचा गुरिंदर सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ भारत आए। उन्हें 27 मार्च को वापस लौटना था। इसलिए जब वह सुख थोखड़ से संपर्क किया तो उनका मोबाइल फोन बंद आया। इस तरह सुख धोखड़ ने उनके साथ 1,75,000 रुपये की ठगी की है। इस मामले की जांच मुख्य पुलिस अधिकारी दाखा द्वारा की गई और एस.एस.पी. के आदेशों पर पर्चा दर्ज किया गया। ए.एस.आई. आत्मा सिंह ने बताया कि एजेंट को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News