Mobile को लेकर दोस्ती बदली दुश्मनी में, युवक पर हुआ जानलेवा हमला

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 04:21 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : एक दोस्त ने दूसरे दोस्त का मोबाइल फोन बेच दिया। मोबाइल कारण दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। इसी दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को घर से बाहर बुलाया और बेसबॉल के बल्ले से उसके सिर पर वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन घायल राजविंदर (28) को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर कर दिया। घटना थाना डिवीजन नं. 3 के इलाके गणेश नगर की है।

जांच अधिकारी साहिब सिंह गिल ने बताया कि मंगलवार की शाम राजविंदर को उसके 2 दोस्तों ने घर के बाहर बुलाया जहां हथियारों से हमलावर उसका इंतजार कर रहा थे, जिसने बाद में राजविंदर के सिर पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल राजविंदर को अस्पताल ले जाया गया। पी.जी.आई. चंडीगढ़ में भर्ती राजविंदर की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना डिवीजन नं. 3 से पुलिस राजविंदर का बयान लेने चंडीगढ़ पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसको बयान देने में अनफिट बताया जिस कारण पुलिस बयान नहीं ले सकी।

साहिब सिंह गिल ने बताया कि शुक्रवार को फिर से चंडीगढ़ पी.जी.आई. जाकर घायल राजविंदर के बयान दर्ज किए जाएंगे, जिसके बाद पुलिस हमलावरों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी। घायल के भाई बलविंदर सिंह ने बताया कि राजविंदर का एक दोस्त से उसके मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया था और दोस्त बन चुके दुश्मन ने उसके भाई पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले में 3 दोस्तों की साजिश का खुलासा हुआ है। हमले का वीडियो भी वायरल हो गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News