जी.एन.ए. विश्वविद्यालय में वार्षिक इंटर स्कूल प्रतियोगिता का भव्य आयोजन

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 11:16 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): जी.एन.ए. विश्वविद्यालय में सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक प्रतिवाद, इंटर स्कूल प्रतियोगिता आयोजित की गई। भव्य आयोजन न केवल युवा प्रतिभाओं को खोजने में अहम रहा, बल्कि छात्रों के बीच प्रतिस्पर्धा की भावना को पोषित और विकसित करने पर भी केंद्रित था। प्रतिवाद में पंजाब भर के विभिन्न स्कूलों के छात्र वर्ग ने रोबोटरोंज़, डिज़ाइन सी पेडिया, ऑटो ब्रेनिक्स, पेपर प्लेन डिज़ाइन, स्पेल बी, ब्लॉगपोस्ट, बिजनेस क्विज़, वॉयस ऑफ दोआबा, बैडमिंटन, हेल्थकेयर कलेक्टिव, प्ले विद स्प्रेडशीट्स, ए लैन गेमिंग प्रतियोगिता, डांस स्टार ऑफ दोआबा, फोटोग्राफी और यंग बडिंग शेफ जैसी विविध प्रतियोगिताओं में भाग लिया। 

प्रतिवाद 2022 में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के प्रो. चांसलर गुरदीप सिंह सिहरा ने कार्यक्रम का औपचारिक रूप से शुभारंभ किया। मंच संचालन डा. दिशा खन्ना द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि श्री सिहरा ने उन युवा छात्रों को बधाई दी, जिन्होंने अपने साथियों से मिलकर टीम के रूप में प्रतिस्पर्धाओं में शिरकत की। उन्होंने कहा कि जी.एन.ए. विश्वविद्यालय युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने पर ध्यान केंद्रित करता रहेगा ताकि वह अपनी प्रोफ़ाइल को समृद्ध कर सकें और अपनी योग्यता और आत्मविश्वास बढ़ाने के साथ-साथ रोजगार के योग्य बन सकें। 

इस दौरान प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई। कुल मिलाकर 16 प्रतियोगिताएं हुई,  जिनमें एक समग्र ट्रॉफी और 11000 रुपए का नकद पुरस्कार एचआईएस एक्सिलेंट, होशियारपुर द्वारा जीता गया। विभिन्न स्पर्धाओं में प्रथम स्थान निम्नलिखित स्कूलों द्वारा हासिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News