होटल में 3 बच्चों की मां से गैंगरेप, पकौड़े खिलाकर की दरिंदगी

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 10:37 AM (IST)

जीकरपुरः विवाहिता को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जीरकपुर पुलिस ने चंडीगढ़ निवासी विवाहिता की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।  

चंडीगढ़ पुलिस ने शिकायत पर जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर जीरकपुर पुलिस को भेज दी है। पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि वह अपने पति से अलग रहती है और उसके 3 बच्चे हैं। वह अपने घर के पास किराना स्टोर चलाकर अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण करती है। शिकायतकर्त्ता ने कहा कि उसके घर के पास रहने वाले प्रमोद कु मार पिछले काफी समय से नौकरी दिलवाने को कह रहा था। एक दिन प्रमोदी ने कहा कि बॉस के साथ नौकरी के लिए बात की है। इसलिए साथ जाना पड़ेगा। शिकायतकर्त्ता ने कहा कि वह उसे जीरकपुर के होटल में ले गया।

यहां प्रमोद ने उसे खाने के लिए कोल्ड ड्रिंग के साथ कुछ पकौड़ें दिए, उसके बाद उसका  सिर घुमने लगा। प्रमोद न् कहा कि उसका बॉस अभी आ रहा है जब तक आराम कर लो। पीड़िता ने बताया कि जब होश आया तो खुद को चंडीगढ़ बैरियर के पास पाया। पीड़िता ने बताया कि प्रमोद ने अन्य लोगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।वह बैरियर से राहगीरों की मदद से बड़ी मुश्किल घर पहुंची। इसके बाद अगले दिन घर पहुंचने के बाद होटल से फोन आया कि अगर किसी को कुछ बताया तो अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल कर देंगे। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर उनकी तालाशी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News