खतरनाक Gangster की बजरंग दल के प्रधान को धमकी, बोले-"तैनू लभ के शरीर च पीतल भरांगे..."

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 11:57 AM (IST)

पटियाला ( राजेश पंजौला) : पंजाब के दिन ब दिन बिगड़ते हालात में जहां हिंदू नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, वहीं राज्य के सीनियर हिंदू नेता विजय कपूर और उनके परिवार को धमकियां मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। विजय कपूर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद पंजाब के कार्यकारी प्रधान हैं और 1980 के दशक से शिव सेना पंजाब नाम की संस्था चला रहे हैं और समाज सेवा में सक्रिय हैं। विजय कपूर ने कहा कि उनको पहले भी खालिस्तान समर्थकों और समाज विरोधी तत्वों की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिलती आ रही हैं परंतु दुख की बात यह है कि पुलिस प्रशासन ने इस संबंधित अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

PunjabKesari

कपूर ने बताया कि हाल ही में उनके भतीजे आशीष कपूर जोकि राष्ट्रीय बजरंग दल के पंजाब कार्यकारी प्रधान हैं, को फेसबुक के द्वारा जान से मारने की धमकिया मिलीं हैं, जिसमें दिलावर फगवाड़ा नाम का व्यक्ति, जिसकी फेसबुक आई.डी. पर गैंगस्टर सुक्खा काहलवां व अन्य गैंगस्टर और खतरनाक हथियारों के साथ तस्वीरे हैं। उक्त व्यक्ति ने फेसबुक पर आशीष कपूर को कई काल भी की, जिनको आशीष ने नहीं उठाया और उसने मैसेज में लिखा कि उनको ढूंढ कर शरीर में पीतल भरने (यानि गोलियां मारने) की बात कही।

उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार सोशल मीडिया पर हथियारों की प्रदर्शनी करने वालों खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रही है, जिसके अंतर्गत छोटी उम्र के बच्चों तक पर एफ.आई.आर. दर्ज की जाती है दूसरी तरफ दिलावर फगवाड़ा जैसे आतंकवाद, खालिस्तान और गैंगस्टर कल्चर को उत्साहित करने वाले सरेआम धमकियां दे रहे हैं। कपूर ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत डी.जी.पी. पंजाब और एस.एस.पी. पटियाला को ईमेल के द्वारा दी है और अब देखना यह होगा कि पुलिस प्रशासन इसको गंभीरता के साथ लेता है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News