गैंगस्टर दिलप्रीत से पूछताछ दौरान सनसनीखेज खुलासा, बिश्नोई गैंग बारे बड़ी बात आई सामने

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 12:11 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): सोपू नेता गुरलाल बराड़ की हत्या मामले में रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा ने विरोधी गैंग लारैंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को मारने के लिए अपने गिरोह से सभी सदस्यों को हथियार मुहैया करवाए थे। वह गिरोह के सदस्यों के लिए मध्यप्रदेश से हथियार लेकर आया था। चंडीगढ़ पुलिस ने दिलप्रीत की निशानदेही पर रेलवे स्टेशन के पास नाले में छिपाए तीन हथियार बरामद किए हैं। इनमें 32 बोर के तीन पिस्टल और एक देसी कट्टा शामिल है।

इसके अलावा गैंगस्टर दिलप्रीत की निशानदेही पर 9 नवम्बर को गिरोह के सदस्य गुरदीप सिंह उर्फ दीपा से 32 बोर का पिस्टल बरामद किया गया था। पुलिस ने गुरदीप को इंडस्ट्रीयल एरिया से गिरफ्तार किया था। गैंगस्टर दिलप्रीत ने पुलिस को बताया था कि उसने ही गुरदीप उर्फ दीपा को लारैंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों की हत्या के लिए पिस्टल दिया था। पुलिस ने गैंगस्टर दिलप्रीत के खिलाफ इंडस्ट्रीयल एरिया थाने में आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गुरलाल की हत्या करवा गौरव व विनय ने लिया था लवी दयोड़ा की हत्या का बदला
डी.एस.पी. गुरमुख ने बताया कि प्रोडक्शन वारंट पर लाए गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा और सुखप्रीत उर्फ बुड्ढा ने पूछताछ में बताया कि गुरलाल की हत्या नीरज चस्का और मान ने की है। उसकी हत्या करने के लिए उसके गिरोह के गौरव पटियाला और विनय दयोड़ा ने दोनों को कहा था। विनय दयोड़ा के छोटे भाई लवी दयोड़ा की हत्या लारैंस बिश्नोई के सदस्यों ने की थी। लवी दयोड़ा की हत्या में गुरलाल का हाथ था। पंजाब पुलिस ने गुरलाल को हत्या मामले में गिरफ्तार नहीं किया था। विनय दयोड़ा और उसके बंबीहा गिरोह ने गुरलाल की हत्या कर लारैंस बिश्नोई गिरोह से बदला लिया है। पुलिस ने बताया कि शूटर नीरज चस्का और मनी उर्फ मान की तलाश में पुलिस पंजाब में छापामारी कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News