पुलिस रिमांड दौरान खुले कई रहस्य, गैंगस्टर जग्गू के इशारे पर रछपाल करता था नशा तस्करी

punjabkesari.in Friday, Feb 01, 2019 - 08:07 AM (IST)

अमृतसर (स.ह.): थाना छहर्टा की पुलिस द्वारा गत 26 जनवरी को गिरफ्तार किए गए हैरोइन तस्कर रछपाल सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी चक्कवाली हाल दशमेश नगर, कोट खालसा द्वारा पुलिस रिमांड दौरान कई अहम खुलासे किए गए। पुलिस रिमांड दौरान रछपाल ने कई रहस्य खुलासे करते हुए कहा कि वह  गैंगस्टर जग्गू के इशारे पर नशा तस्करी करता था।इस संबंधी प्रैस को जानकारी देते थाना छहर्टा प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि माननीय अदालत में पेश करने के उपरांत तस्कर रछपाल सिंह को अदालत द्वारा पहले 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था, जिससे पूछताछ दौरान आरोपी द्वारा बरामद की गई कार और अवैध पिस्टल के बारे सच्चाई उगलते हुए खुलासा किया गया। 

क्या था मामला
छहर्टा पुलिस द्वारा विशेष नाकाबंदी दौरान एक संदिग्ध ब्रिजा कार नंबर पी.बी.03.ए.एस.5300 को रूकने का इशारा किया, जिसकी तलाशी के दौरान कार में पड़ी 262 ग्राम हैरोइन, एक चाइना मेड पिस्टल, 90 कारतूस बरामद कर पुलिस द्वारा एन.डी.पी.एस, असला एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था। रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा किए जाने वाली पूछताछ के दौरान थाना छहर्टा प्रभारी इंस्पैक्टर बहल ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी रछपाल सिंह ने माना कि उसके द्वारा गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया द्वारा भेजे गए एक व्हाट्सएप नंबर के बाद किसी व्यक्ति से 262 ग्राम हैरोइन बरामद की गई थी। यह व्हाट्सएप नंबर उसके द्वारा बाद में डिलीट कर दिया गया था।

दिल्ली शहर से चोरी की निकली कार 
पुलिस द्वारा बरामद की गई ब्रिजा कार का खुलासा करते थाना प्रभारी ने बताया कि कार के दस्तावेजों की जांच के उपरांत इस कार का असल नंबर दिल्ली शहर का निकला जो कि सुभाष नगर रजोरी गार्डन से चोरी हुई थी और यह कार दिल्ली निवासी प्रवीन कुमार के नाम पर थी, जिसकी उसके द्वारा रिपोर्ट लिखवाई गई थी। आरोपी रछपाल सिंह जो कि बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर भूपिन्द्र सिंह की ब्रिजा कार के नंबर के बारे अवगत था, द्वारा चोरी की इस कार पर उसकी कार का नंबर लगवा लिया गया। पूछताछ के दौरान रछपाल सिंह ने माना कि उसके द्वारा यह कार जो दिल्ली के कार चोर झीता से 2 लाख रुपए में खरीदी गई थी। 

पुलिस ने दोबारा हासिल किया 3 दिन का रिमांड
एक बार फिर अदालत में पेश करने के बाद में आरोपी रछपाल सिंह को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News