Gangster जयपाल भुल्लर Encounter मामले में बड़ा खुलासा, CCTV फुटेज में नजर आई लड़कियां

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 01:27 PM (IST)

लुधियाना: जगराओं में 2 थानेदारों का कत्ल करने वाले गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह जस्सी का वेस्ट बंगाल में एनकाउंटर होने के बाद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। पुलिस हाथ एक सी. सी. टी. वी. फुटेज लगी है, जिसमें एनकाउंटर से 48 घंटे पहले यानी 7 जून को दो लड़कियां काले रंग की कार में आतीं हैं और फिर दोनों गैंगस्टरों के फ्लैट में जाते नजर आई। दोनों लड़कियां 8 जून को वहां से निकलती हैं, जिन्हें दोनों गैंगस्टर छोड़ने के लिए फ्लैट में से ग्राउंड फ्लोर तक आते हैं। यह सारा कुछ होने के बाद 9 जून को दोनों का एनकाउंटर हो जाता है। अखबारी रिपोर्टों के अनुसार पुलिस को इस काले रंग की कार की तालाश है, जिसके साथ इन लड़कियों के बारे पता लग सके। वहीं पुलिस को फ्लैट में से कई दस्तावेज, पैन ड्राइव और अन्य सामान भी बरामद हुआ है, जिसे जांच के लिए लैब में भेजा गया है। उधर, जयपाल का एक हफ़्ते बाद भी संस्कार नहीं हो सका। उसके पिता ने मंगलवार को हाईकोर्ट में याचिका दायर की और पी.जी.आई. में पोस्टमार्टम करवाने की मांग की।

फ़र्ज़ी दस्तावेज़ भी हुए बरामद
सूत्रों मुताबिक पुलिस को उक्त फ्लैट में से भी कुछ दस्तावेज़ मिले हैं, जोकि राजीव और भूषण कुमार के नाम पर हैं। जिससे पता लग रहा है कि दोनों ने अपनी पहचान इन 2 नामों के साथ बनाई हुई थी। इन नामों से ही इन्होंने फ्लैट भी लिया हुआ था। इसके अलावा एक आकाश पाल के नाम से भी आधार कार्ड और पैन ड्राईव पुलिस को मिली है।

डिलीवरी करने वाले ने किया एक और ख़ुलासा
फुटेज में पुलिस को डिलीवरी करने वाला भी नज़र आया जो कि उक्त फ्लैट में खाना लेकर गया था। जिसके बाद पुलिस ने डिलीवरी ब्वाय को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वह पहले भी उक्त फ्लैट में 2 लोगों का खाना लेकर आता था लेकिन इस दिन 4 लोगों का खाना देकर गया था। उसने बताया कि उसने फ्लैट में लड़कियों को नहीं देखा। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से सभी मामले की गहराई से जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News