बठिंडा जेल में गैंगस्टर व अन्य कैदियों ने तोड़े CCTV कैमरे

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 05:32 PM (IST)

बठिंडा (विजय): मोबाइल फोन व नशे मिलने के कारण हमेशा विवादों में रही बठिंडा की हाई स्कियोरिटी केंद्रीय जेल में कैदियों ने एक नई वारदात को अंजाम दिया है। इसके तहत जेल में बंद एक गैंगस्टर व उसके कुछ अन्य साथियों ने कैदियों पर नजर रखने के लिए लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरों की तोड़फोड़ कर दी व उनकी तारों को भी नुकसान पहंुचाया। इस संबंध में पुलिस ने एक गैंगस्टर हवालाती सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जेल के सहायक सुपरिंटैंडैंट बिंदर सिंह ने थाना कैंट पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि जेल में कैदियों की हरकतों पर नजर रखने के लिए जेल के विभिन्न हिस्सों में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए गए हैं। गत दिनों हवालाती गैंगस्टर राहुल कुमार निवासी काहना ढेसिया, हरविंद्र सिंह निवासी आलमगढ़, उत्तर प्रदेश तथा अमन कुमार निवासी जैतो ने जेल में लगे उक्त कैमरों की तोड़फोड़ कर दी व उनकी तारें आदि भी तोड़ दीं। इस कारण कैमरे बंद हो गए। 

उन्होंने बताया कि जेल में कैदी विभिन्न प्रकार की गलत गतिविधियां करते हैं जिस कारण उन पर नजर रखने के लिए कैमरे लगाए गए हैं। इन कैमरों से बचने के लिए ही उक्त लोगों ने कैमरों की तोड़फोड़ कर दी व जेल की सरकारी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News