Gippy Grewal ने पत्नी रवनीत को कुछ इस अंदाज में किया B''day Wish, देखें खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 03:52 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के रॉकस्टार गिप्पी ग्रेवाल की पत्नी रवनीत ग्रेवाल का आज जन्मदिन है। इस मौके पर गायक गिप्पी ने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी पत्नी को बड़े ही खूबसूरत तरीके से बधाई दी है। इस वीडियो के साथ उन्होंने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा, ''Happy Birthday My Love' 

PunjabKesari

जैसे ही गिप्पी ग्रेवाल ने यह वीडियो शेयर किया, हर कोई उन्हें उनकी पत्नी के जन्मदिन की बधाइयां देने लगा। गिप्पी ग्रेवाल और रवनीत ग्रेवाल की जोड़ी पॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है और इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

गिप्पी ग्रेवाल भी रवनीत को अपना लकी चार्म मानते हैं, क्योंकि रवनीत जबसे उनकी जिन्दगी में आई है, उसके बाद उनके करियर ने रफ्तार पकड़ ली। गिप्पी ग्रेवाल और रवनीत ग्रेवाल के 3 बेटे हैं। सबसे बड़े बेटे का नाम एकम ग्रेवाल है, उससे छोटे का नाम शिंदा ग्रेवाल है और सबसे छोटे बेटे का नाम गुरबाज ग्रेवाल है, जिनके साथ दोनों अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

गिप्पी ग्रेवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक गायक के तौर पर की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई और अब तक उन्होंने पॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News