डॉक्टर गया था खाना खाने, पीछे से क्लीनिक में लड़की ने की खुदकुशी, मरीज के देख उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 10:46 AM (IST)

किशनगढ़/अलावलपुर(बैंस/बंगड़): किशनगढ़-करतारपुर लिंक रोड पर स्थित मेन मार्कीट में स्थित एक दांतों की क्लीनिक में लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी।  

जानकारी के अनुसार पूजा पुत्री परमजीत निवासी किशनगढ़ जो के किशनगढ़ की मार्कीट में दांतों की क्लीनिक में बतौर हैल्पर काम कर रही थी। दोपहर को क्लीनिक की मालिकन डॉक्टर अपने निवास स्थान पर खाना खाने के लिए चले गए। इसी दौरान उक्त क्लीनिक में कोई मरीज आया और उसने दरवाजा खोल कर अंदर जाने की कोशिश की तो दरवाजे की कुंडी अंदर से लगी हुई थी तब मरीज ने डॉक्टर को फोन किया। इसके बाद डॉक्टर के पति अशोक कुमार ने आकर देखा तो क्लीनिक के अल्मीनियम डोर की अंदर से कुंडी लगी हुई थी। 

इस दौरान उन्होंने पुलिस चौकी को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. तरुणजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे तब उन्होंने दरवाजे की कुंडी तोड़कर जब दुकान के अंदर दाखिल हुए तो देखा के लड़की पूजा ने अपनी ही चुन्नी से फंदा लगाया हुआ था तथा उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस चौकी इंचार्ज तरुणजीत सिंह तथा एएसआई भगवंत सिंह ने बताया कि उक्त मामले के संबंध में मृतका के परिवारिक सदस्यों के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News