नशीली वस्तु खिला कर लड़की के साथ किया गैंगरेप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 04:14 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा पुलिस थाना अधीन पड़ते गांव शताबगढ़ में एक 18 वर्षीय लड़की को नशीली वस्तु खिलाकर 3 नौजवानों द्वारा खेतों में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इस घटना के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया है। पीड़ित लड़की की मां गुरमीत कौर ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि वह मेहनत-मजदूरी करती है और अपनी बेटी के साथ रविवार शाम 4.30 बजे खेतों में से पशुओं के लिए हरा चारा लेने के लिए गई थी।

मां के बयान अनुसार उसने अपनी बेटी को हरे चारे की एक गठरी देकर घर भेज दिया। जब कुछ समय बाद वह भी घर वापस जा रही थी तो रास्ते में उसने अपनी बेटी को खेतों में बेहोशी की हालत में देखा। लड़की की हालत देख उसने अपने पति को बुलाया, जिसकी मदद के साथ वह अपनी बेटी को घर ले आए और फिर इलाज के लिए उसे माछीवाड़ा अस्पताल में लाया गया।

लड़की के होश आने के बाद उसने बताया कि जब वह खेत में अकेली थी तो उसके पास 3 नौजवान आए, जिन्होंने उसे कोई नशीली वस्तु खिला दी और फिर उसके साथ बारी-बारी सामूहिक बलात्कार किया। दवा में नशा होने के कारण लड़की वहीं बेहोश हो कर गिर गई। फिलहाल पीड़ित लड़की को इलाज के लिए लुधियाना के सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया है।

इस मामले की जांच कर रहे सब-इंसपेक्टर संतोख सिंह ने बताया कि गैंगरेप के कथित तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिनमें से एक नाबालिग है और उसकी उम्र करीब 15-16 साल है। माछीवाड़ा पुलिस की तरफ से इस संबंधित बेशक 2 नौजवानों को गिरफ्तार कर लिया गया है परन्तु इस संबंधित अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News