पंजाब में शर्मनाक घटना, कॉलेज में BA की छात्रा के साथ गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 06:18 PM (IST)

पटियाला :  पंजाब में एक बड़ी शर्मनाक घटना सामने आई है। पटियाला नाभा के सरकारी कॉलेज में एक छात्रा के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार बीए प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ कॉलेज के अंदर ही 3 लड़कों द्वारा गैंगरेप की शर्मनाक घटना ने कॉलेज की व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है। हालांकि यह घटना 27 मार्च की बताई जा रही है और इस घटना की शिकायत पीड़ित लड़की ने 8 अप्रैल को नाभा कोतवाली पुलिस को दी थी। पुलिस द्वारा 3 के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें : पंजाब में दिल दहला देने वाली घटना, Hotel में लड़की के कांड से मची अफरा-तफरी

पीड़ित लड़की ने इस बारे में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह रोजाना की तरह ही 27 मार्च को कालेज गई थी। इस दौरान साढ़े 11 बजे के करीब आरोपी दविंदर सिंह निवासी गांव ककराला ने उसके पास आकर कहा कि कुछ  जरूरी बात करनी है, कालेज में प्रिंसिपल दफ्तर के ऊपर पहली मंजिल पर बने कमरे में आना। जब लड़की अपना लेक्चर खत्म कर उससे बात करने पहुंची तो वहां पर पहले से 2 और आरोपी मौजूद थे, जिन्होंने उसके गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें : . Punjab: भाई-बहन के साथ दर्दनाक हादसा, विदेश जाने से पहले यूं खींच ले गई मौ/त

इस मौके पर नाभा कोतवाली के प्रभारी गुरप्रीत सिंह सामराऊ ने कहा कि नाभा के सरकारी कॉलेज में पढ़ने वाली बीए प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ 3 लड़कों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है, क्योंकि पीड़ित लड़की की ओर से शिकायत लिखाई गई थी कि कॉलेज के अंदर 3 युवकों ने मेरे साथ गैंग रेप किया। हमने लड़की का मेडिकल कराने के बाद 3 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले के मुख्य सरगना दविंदर सिंह और उसके साथी रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड के बाद और भी तथ्य सामने आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि गैंग रेप की घटना प्रिंसिपल ऑफिस के ऊपर वाले कमरे में घटी है। इस मौके पर सरकारी रिप्डमैन कॉलेज की प्रिंसिपल हरतेज कौर बल्ल ने कहा कि हमें गैंगरेप की घटना के बारे में कुछ भी पता नहीं है, जबकि हमारे कॉलेज में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है, जबकि हमारे कॉलेज में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News