तरनतारन: स्कूल जा रही लड़की को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 07:52 PM (IST)

तरनतारन(रमन): तरनतारन के गांव नोने में स्कूल जा रही एक लड़की की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है। हादसे के बाद उक्त ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके खिलाफ चौंकी बंडाला की पुलिस ने केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी अनुसार तरनतारन के अधीन आते गांव नोने की रहने वाली अर्शदीप कौर पुत्री कुलदीप सिंह जोकि गांव बंडाला के सरकारी स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ती थी। रोजाना की तरह वह सुबह स्कूल के लिए तैयार होकर घर से निकली थी और उसके साथ एक अन्य लड़की भी थी। जब यह दोनों गांव बंडाला की ओर जा रही थी तो उस समय जंडियाला गुरु की तरफ से आते एक तेज रफ्तार ट्रक ने अर्शदीप कौर को टक्कर मार दी। 

टक्कर के दौरान अर्शदीप का स्कूल बैग ट्रक के साथ अटक गया और यह ट्रक उसे काफी दूर तक घसीटता चला गया। इसी दौरान अर्शदीप का सिर एक टायर के नीचे आ गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई और अज्ञात ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं अर्शदीप के साथ मौजूद लड़की इस हादसे का शिकार होने से बच गई। उधर मौके पर पहुंची चौंकी बंडाला की पुलिस ने उक्त ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News