Love Marriage कर Canada गई लड़की ने चक्करों में डाले ससुराल वाले, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 06:34 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): दोरांगला पुलिस स्टेशन अधीन गांव दबूड़ी में एक परिवार ने अपनी बहू को लाखों रुपए खर्च कर कनाडा भेजा लेकिन लड़की विदेश जाकर लड़के को वहां बुलाने से मुकर गई। इसके बाद जब लड़का अपने खर्चे पर और लड़की की सहमति के बिना कनाडा गया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इस पर परेशान होकर परिवार ने लड़की के परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस संबंधी गांव दबूड़ी निवासी रछपाल सिंह ने बताया कि उसके बेटे जुगराज सिंह ने जनवरी 2018 में अमनदीप कौर के साथ प्रेम विवाह किया था।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: Breaking:पंजाब में AAP नेता की गोलियां मारकर ह*त्या

लड़की के परिवार के साथ हुए समझौते के अनुसार अमनदीप कौर को आइलैट्स कराने के बाद उन्होंने पहले उसे अमरीका और फिर न्यूजीलैंड भेजने के लिए फाइल लगाई लेकिन बात नहीं बनी। मार्च 2019 में उनकी बहू की कनाडा की फाइल लग गई और लाखों रुपए लगाकर उसे कनाडा भेज दिया गया। कुछ महीनों बाद वह वापस आई और एक महीने तक परिवार के साथ रहने के बाद फिर से कनाडा चली गई तथा वायदा किया कि जल्द ही वह जुगराज सिंह को भी कनाडा बुलाएगी।

यह भी पढ़ें:  Weather: पंजाब में भारी बारिश, आने वाले 3 दिन बेहद खराब, रहे सावधान

इसके बाद बार-बार कहने के बावजूद अमनदीप कौर ने जुगराज सिंह को कनाडा नहीं बुलाया तो उन्होंने लड़की के रिश्तेदारों से सलाह कर अपने खर्चे पर जुगराज सिंह को कनाडा भेज दिया लेकिन अमनदीप उसे एयरपोर्ट पर लेने नहीं आई और न ही उसे अपने साथ रखने को तैयार हुई। वहीं जुगराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। परिवार ने बताया कि जुगराज कनाडा में अपने रिश्तेदारों के पास चला गया और इस दुख के कारण मानसिक बीमार हो गया जिसके बाद उसे वे अपने खर्च पर भारत वापस ले आए और अब उसका इलाज चल रहा है। इस मामले संबंधी डी.एस.पी. रैंक के अधिकारी की जांच के बाद अमनदीप कौर और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News