Moosewala के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन release होने जा रहा नया गाना

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 07:26 PM (IST)

पंजाब डेस्क: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'डिलेमा' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे बाकी गानों की तरह फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। सिद्धू का यह गाना यूके के मशहूर सिंगर स्टेफ़्लॉनडॉन रिलीज कर रही हैं। स्टेफ़्लॉनडॉन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 'डिलिमा' गाने का टीज़र पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- अगर इस टीज़र को 1 लाख कमेंट्स मिले, तो वह सिद्धू मूसेवाला वाला गाना रिलीज़ करूंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि करीब 2 लाख कमेंट्स आ चुके हैं। इसी के चलते सिंगर ने गाने की डेट भी बता दी है। 24 जून 2024 के गाना रिलीज होने जा रहा है।आपको बता दें कि स्टेफ़्लॉनडॉन का नया एल्बम 28 जून को रिलीज होना है। इसी एलबम में स्टेफ़्लॉनडॉन का एक गाना 'डिलेमा' भी है, जिसका सिधू मूसेवाला के साथ फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले हॉलीवुड सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला को इस नश्वर दुनिया से गुजरे हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन मूसेवाला के चाहने वाले आज भी बरकरार हैं।  यह भी कह सकते हैं कि सिद्धू के निधन के बाद उनके प्रशंसकों और श्रोताओं की संख्या में बढ़ोतरी ही हुई है। इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का 7वां गाना '410' रिलीज हुआ था। इस गाने को सनी माल्टन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। इस गाने को सिद्धू मूसेवाला और सनी माल्टन ने लिखा है। 29 मई 2024 को सिद्धू मूसेवाला की दूसरी पुण्य तिथि मनाई गई थी। इस मौके पर बड़ी संख्या में प्रशंसक सिद्धू के गांव मानसा पहुंचे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News