जालंधर के इस इलाके में गन प्वाइंट पर वारदात, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2024 - 03:10 PM (IST)

जालंधर : सोढल रोड पर स्थित शिव नगर में सप्लैंडर बाइक पर सवार 3 लुटेरे ढाबे से खाना लेकर घर जा रहे युवक से गन प्वाइंट पर मोबाइल व जेब से कुछ पैसे लूट कर फरार हो गए। यह घटना सोमवार रात पौने गत देर रात की है जब पुलिस पठानकोट चौक पर हुए गोली कांड को लेकर सक्रिय थी।

PunjabKesari

जानकारी देते शिव नगर निवासी ताज ने बताया कि वह घर की कुछ दूरी पर स्थित एक ढाबे से खाना लेकर वापस घर जा रहा था। जैसे ही गली में पहुंचा तो एक बाइक उसके पास से निकला जिस पर तीन युवक सवार थे। उसे शक हुआ लेकिन इसी बीच वह लोग वापस आए। सबसे पीछे बैठे युवक ने पिस्तौल निकाल ली जबकि बीच में बैठे युवक के पास दातर था। उन्होंने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी और जेब से मोबाइल व कुछ पैसे निकाल लिए। जाते हुए एक लटेरे ने पिस्तौल दिखा दोबारा से धमकी दी और फिर वह फरार हो गए। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।

PunjabKesari

हैरानी की बात है कि शहर में लॉ एंड ऑर्डर की कोई स्थिति ही नहीं रह गई है। हर रोज शहर में चोरी लूट जैसी वारदातें आम हो चुकी है। लोग भी दहशत में है जिसके चलते लोगों ने रात के समय घरों से निकलना ही बंद कर दिया है लेकिन जो निकल रहे हैं, वह लुटेरों के हत्थे चढ़ रहे हैं। ऐसे हालात शहर के कभी नहीं हुए जो अब देखने को मिल रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News